Dil ka Mamla: पत्नी को फालिस मार दिया तो सलहज से शुरू हो गया प्रेम प्रसंग, पंचायत ने प्रेमी को गांव में न आने की दी हिदायत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2319921

Dil ka Mamla: पत्नी को फालिस मार दिया तो सलहज से शुरू हो गया प्रेम प्रसंग, पंचायत ने प्रेमी को गांव में न आने की दी हिदायत

Jamui News: जमुई में एक शख्स को अपने साले की पत्नी से प्रेम हो गया. इसके बाद दोनों का मिलना जुलना काफी ज्यादा हो गया. इतना ही नहीं वह शख्स अपने ससुराल आकर कई दिनों तक रहने लगा. दोनों के अवैध संबंध की चर्चा पूरे गांव में होने लगी. इसके बाद गांव में पंचायत बैठाकर दोनों को समझाया गया.

जमुई न्यूज

Jamui: जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के कैंडीह गांव में पंचायत से एक अजीब मामला सामने आया है. जहां पर 12 साल से अपनी सलहज के प्यार में दिवाने व्यक्ति को घर समेत गांव में आने पर बैन लगा दिया गया है. दरअसल, मामला खैरा थाना क्षेत्र के उमनतरी गांव निवासी प्रदीप साव की शादी कैंडीह गांव में 20 साल पहले हुई थी. गोपी साव की बहन के साथ हुई थी. वहीं, पत्नी को 12 साल पहले पैरालिसिस का अटैक आया और वह अपाहिज हो गई. इसके बाद प्रदीप साहू को अपने साले की पत्नी के साथ ही बातचीत के दौरान प्यार हो गया और दोनों घंटों-घंटों फोन पर बात करने लगे फिर धीरे-धीरे प्रेम प्रसंग हो गया. 

प्रदीप साव कई दिनों तक अपने ससुराल में ही रहने लगा. इसके साले की पत्नी के साथ अवैध संबंध की चर्चा पूरे गांव में हो गई. जबकि महिला को पहले से चार बच्चे हैं और प्रदीप को भी तीन बच्चे हैं. वहीं, महिला के पुत्री और दामाद को बात नागवार गुजरी और गांव में पंचायत बुलाई गई. गांव वाले के सामने ही दोनों को एक दूसरे से अलग रहने की हिदायत दी गई. जिसमें प्रदीप साव को अपने ससुराल कैंडीह गांव से बाहर रहने को कहा गया. प्रेमिका को प्रेमी के उमनतरी गांव जाने से भी मना कर दिया गया. 

यह भी पढ़ें:Danapur Crime: दानापुर में दरवाजे पर खड़ी 4 साल की मासूम की गोली मारकर हत्या

ग्राम कचहरी के न्याय मित्र शिव शंकर साहू ने बताया कि मामला दो पक्षों के बीच का था. एक पत्नी ने अपने पति पर आरोप लगाया कि उसका नाजायज संबंध उसकी भौजाई से है. इस संबंध में जो पंचायत हुए उसके पति के गांव के लोगों ने भी पत्नी के आरोप को स्वीकारा. कैंडीह के लोगों ने कहा कि जो आरोप लगाया गया है, वह सच है. 

यह भी पढ़ें:भाई की आत्महत्या के बाद देवर बना पति, कोर्ट मैरिज के 90 दिन कर दी हत्या

पूरी बात जाने के बाद पंचों ने फैसला दिया. लड़का जिस पर नाजायज संबंध का आरोप है उसके सलहज के साथ वह अपने हिस्से की संपत्ति को अपने बेटे के नाम लिख दे और आज के बाद वह कैंडीह (ससुराल) नहीं आए. साथ ही उस महिला (सलहज) को भी हिदायत दिया गया. उससे कोई संपर्क नहीं रखे. इसी फैसले पर पंचायत समाप्त हुई. अपनी पत्नी बच्चे का भरण पोषण प्रदीप साव खुद करें. बहरहाल, प्रेम-प्रसंग का यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

रिपोर्ट: अभिषेक निरला

TAGS

Trending news