Attack on RJD Leader: जमुई में देर रात राजद नेता पर जानलेवा हमला, घायल ने सीआरपीएफ जवान पर लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2350432

Attack on RJD Leader: जमुई में देर रात राजद नेता पर जानलेवा हमला, घायल ने सीआरपीएफ जवान पर लगाया आरोप

Deadly Attack on RJD Leader:  जमुई के लखीमपुर थाना क्षेत्र में देर रात बदमाशों ने राजद महासचिव अरुण यादव पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसके बाद उन्हें अस्पातल में भर्ती कराया गया. राजद नेता ने सीआरपीएफ जवान छोटे लाल यादव पर हमले का आरोप लगाया है. 

 

राजद नेता पर जानलेवा हमला

जमुईः Deadly Attack on RJD Leader:  बिहार के जमुई जिले के लखीमपुर थाना क्षेत्र के दोनहा गांव के 1 किलोमीटर पहले ककनी पुल के पास देर रात बदमाशों ने राजद महासचिव अरुण यादव पर जानलेवा हमला कर दिया. वहीं सड़क किनारे बाइक के साथ गिरे राजद नेता को ग्रामीण के सहयोग से इलाज के लिए देर रात सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर घनश्याम सुमन के द्वारा इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. 

घायल ने सीआरपीएफ जवान पर लगाया आरोप
वहीं घायल नेता की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के दोनहा गांव निवासी रामानंद यादव के पुत्र अरुण यादव के रूप में हुई है. घायल राजद नेता अरुण यादव ने बताया कि हम अपने लक्ष्मीपुर बाज़ार से लौटकर घर जा रहे थे वहीं घर से 1 किलोमीटर पहले ही गांव के ही सकरी यादव के पुत्र सीआरपीएफ जवान छोटे लाल यादव के द्वारा हमला किया गया. अचानक हुए हमले से बाइक के साथ जमीन पर गिर गए. मे

दोनों पक्ष के बीच दिन में भी हुआ था झगड़ा 
राजद नेता अरुण यादव ने आगे बताया कि मेरे ऊपर आखिर क्यों हमला किया, क्या मामला है. इसकी फिलहाल मुझे कोई जानकारी नहीं है. वहीं पूरे मामले को लेकर लक्ष्मीपुर थाना प्रभारी आलोक कुमार का कहना है कि दोनों पक्ष के बीच दिन में भी झगड़ा हुआ था और मारपीट हुई है. ईट पत्थर भी चले है, लेकिन किसी को घायल होने की सूचना नहीं है. 

पुलिस ने समझा बुझाकर मामला कराया था शांत 
लक्ष्मीपुर थाना प्रभारी आलोक कुमार ने आगे बताया कि दोनों पक्ष के द्वारा दिन में भी आवेदन दिया गया था. हम लोगों ने समझा बुझा कर दोनों को शांत करा दिया. दोनों ने अपना-अपना आवेदन वापस ले लिया था. गोली चलने की बात अफवाह है, ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि किसी को गोली लगी है. जमीन विवाद में दोनों पक्ष के बीच झगड़ा हुआ था.

इनपुट- अभिषेक निराला 

यह भी पढ़ें- Lalu Yadav Health Update: तबियत बिगड़ने पर लालू यादव को अस्पताल में कराया गया था भर्ती, डॉक्टरों ने किया डिस्चार्ज​ 

 

Trending news