Jamui News: वाहन जांच के दौरान पुलिस से उलझी दंपति, पुलिस के खिलाफ आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा, मारपीट का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2180678

Jamui News: वाहन जांच के दौरान पुलिस से उलझी दंपति, पुलिस के खिलाफ आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा, मारपीट का लगाया आरोप

Jamui News: बिहार के जमुई के मलयपुर मुख्य मार्ग पर सतगामा के पास आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चेकपोस्ट बनाया गया है. यहां प्रतिनियुक्त मजिस्ट्रेट की निगरानी में पुलिस पदाधिकारियों के द्वारा सुरक्षा के दृष्टिकोण से सभी वाहनों की जांच की जा रही है.

वाहन जांच के दौरान पुलिस से उलझी दंपति

जमुई: Jamui News: बिहार के जमुई के मलयपुर मुख्य मार्ग पर सतगामा के पास आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चेकपोस्ट बनाया गया है. यहां प्रतिनियुक्त मजिस्ट्रेट की निगरानी में पुलिस पदाधिकारियों के द्वारा सुरक्षा के दृष्टिकोण से सभी वाहनों की जांच की जा रही है. इसी कड़ी में शुक्रवार को दंपति सवार एक बोलेरो वाहन की तालाशी ली गई. 

दंपति और पुलिसकर्मियों के बीच जमकर हुई तू-तू-मैं -मैं
इस तलाशी के दौरान सामानों को जैसे-तैसे बिखेरने की वजह से दंपति द्वारा वीडियो बनाने को लेकर दंपति और पुलिसकर्मियों के बीच नोकझोंक हो गई और जमकर तू-तू- मैं -मैं होने लगी. इस दौरान पुलिसकर्मियों के द्वारा वीडियो बनाने को लेकर मोबाइल छीन लिया गया, फिर धीरे-धीरे स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और दंपति के पक्ष में लोगों का आक्रोश पुलिस के प्रति फूट पड़ा.

हन जांच के दौरान दंपति द्वारा अभद्र व्यवहार करने और मारपीट का लगाया आरोप
स्थानीय लोगों ने पुलिस के द्वारा दंपति के ऊपर थप्पड़ लगाने को लेकर जमकर हंगामा करने लगे और पुलिस के रवैया व गलत व्यवहार पर सवाल खड़े करने लगे. स्थानीय लोगों के आक्रोश को देख पुलिस प्रशासन बाद में शांत हुई. वहीं वाहन जांच के दौरान दंपति द्वारा अभद्र व्यवहार करने और मारपीट करने का आरोप पुलिस पर लगाया गया है. 

थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर कराया मामला रफा-दफा
वाहन जांच के दौरान थैला और बैग में रखें सारे सामान को बिखरने और गलत तरीके से वाहन जांच करने का आरोप पुलिस पर लगाया है. जबकि पुलिस ने इस आरोप को गलत बताते हुए सरकारी कार्यों में बाधा पहुंचाने की बात कही है. हालांकि मामला ज्यादा तूल पकड़ता, इससे पहले टाउन थानाध्यक्ष अरुण कुमार भी चेक पोस्ट पर पहुंच गए और फॉरेन मामले को रफा-दफा कर शांत कराया गया. उसके बाद दंपति बोलेरो वाहन से चले गए.

इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: दिल्ली में होने वाली इंडिया गठबंधन की रैली में JMM करेगी शिरकत, झारखंड में गरमाई सियासत

Trending news