छात्राओं को गोद में बैठाकर दिखाता था अश्लील वीडियो, गुरुजी को जूते चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1373411

छात्राओं को गोद में बैठाकर दिखाता था अश्लील वीडियो, गुरुजी को जूते चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया

Jharkhand News: पश्चिम सिंहभूम जिले के नोवामुंडी प्रखंड के खासजामदा में एक शिक्षक को नाबालिग छात्राओं का यौन शोषण करना भारी पड़ गया. आरोपी शिक्षक नाबालिग छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर उनका यौन शोषण करता था.

छात्राओं को गोद में बैठाकर दिखाता था अश्लील वीडियो, गुरुजी को जूते चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया

पश्चिम सिंहभूम:Jharkhand News: पश्चिम सिंहभूम जिले के नोवामुंडी प्रखंड के खासजामदा में एक शिक्षक को नाबालिग छात्राओं का यौन शोषण करना भारी पड़ गया. आरोपी शिक्षक नाबालिग छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर उनका यौन शोषण करता था. ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक को पहले जूते चप्पल की माला पहनाकर घुमाया और उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया है. 

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय, खासजामदा का है. यहां पढ़ने वाली नाबालिग छात्राओं को आरोपी शिक्षक प्रेम कुमार जबरदस्ती मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाकर उनके साथ यौन शोषण करता था. मामले की जानकारी होने के बाद जामदा बस्ती के लोग और आजीविका महिला ग्राम संगठन, बड़ाजामदा की दर्जनों महिलाओं ने जमकर पिटाई की. इसके बाद उसे जूता-चप्पल की माला पहनाई. साथ ही शिक्षक के चेहरे पर कालिख पोतकर जामदा बस्ती में घुमाने के बाद महिलाएं उसे पैदल बड़ाजामदा बाजार होते हुए बड़ाजामदा ओपी ले गई और आरोपी शिक्षक को जिला पुलिस को सौंप दिया.

जूते चप्पल की माला पहना कर घुमाया
जामदा बस्ती वासियों और महिला संगठन की महिलाओं ने बताया की शिक्षक प्रेम कुमार पिछले कुछ दिनों से स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्राओं को जबरदस्ती अपनी गोदी में बैठाकर मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाता था. साथ ही छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें भी करता था. उन्हें आंखें मारता व शौच करने जाने पर वह छात्राओं के शौचालय में जबरन प्रवेश करता था. छात्राओं के विरोध करने पर वह उनके साथ मारपीट भी करता था. जब घटना की शिकायत छात्राओं ने अपने परिजनों से की तो बस्ती की महिलाएं आग बबूला होकर स्कूल पहुंची और शिक्षक प्रेम कुमार के साथ मारपीट की.इसके बाद जूता-चप्पल की माला पहनाई और उसके चेहरे पर कालिख भी पोत दी. आरोपी को जामदा बस्ती से लेकर बड़ाजामदा ओपी तक घुमाया. 

उचित सजा देने की मांग 
बस्ती वासियों और पीड़ित छात्राओं ने आरोपी शिक्षक प्रेम कुमार को उचित सजा देने की मांग करते हुए जिले के उपायुक्त के नाम एक पत्र भी लिखा है. यह पत्र महिला संगठन द्वारा लिखा गया है. इसमें अध्यक्ष मीनाक्षी देवी, सचिव प्रिया देवी के अलावे कमला कुई सहित अन्य महिलाओं ने हस्ताक्षर किये हैं.

इनपुट- आनंद प्रियदर्शी

ये भी पढ़ें- हाथ मत छोड़ना, मर जाऊंगा भईया... चलती ट्रेन में चोर को लटकाया, खिड़की से मोबाइल झपटकर भाग रहा था

Trending news