सिदगोड़ा पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार
Advertisement

सिदगोड़ा पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने सूचना के आधार पर एक टीम का गठन किया. इस संबंध में घेराबंदी की गई, जहां बाइक सवार दो युवकों को 34 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान पुलिस को देखकर ब्राउन शुगर बेच रहे दोनों कारोबारी भागने की कोशिश करने लगे.

सिदगोड़ा पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार

जमशेदपुर : जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाना की पुलिस ने शनिवार को ब्राउन शुगर की खरीदारी और ब्रिकी कर रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि न्यू बारीडीह पेट्रोल पंप के पास पार्क रोड में छापामारी कर बाइक से ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री कर रहे हैं. पुलिस ने सूचना के आधार पर 34 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार किया है.

34 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ दो गिरफ्तार
पुलिस ने सूचना के आधार पर एक टीम का गठन किया. इस संबंध में घेराबंदी की गई, जहां बाइक सवार दो युवकों को 34 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान पुलिस को देखकर ब्राउन शुगर बेच रहे दोनों कारोबारी भागने की कोशिश करने लगे, इसी दौरान पुलिस ने दोनों को दबोच लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में महानंद बस्ती मनीफीट का आदित्य कुमार पाठक और जेम्को मनीफिट नियर डीवीसी के पास रहने वाला रोशन शर्मा शामिल है.

कार्रवाई पर एक आरोपी फरार
बता दें कि पुलिस की छापामारी के दौरान तीसरा साथी गुड्डू मौके से फरार हो गया है. पुलिस गुड्डू की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है. उनके पास से दवा की पैकेट में 34 पुड़िया ब्रॉउन शुगर, बाइक और मोबाइल जब्त किया गया है. वहीं रविवार को ब्राउन शुगर के साथ पकड़े गए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. इस संबंध में थाना के अवर निरीक्षक नितेश कुमार ठाकुर के बयान पर ब्राउन शुगर खरीद बिक्री करने का मामला थाना में दर्ज किया गया है.

इनपुट- रणधीर कुमार सिंह

ये भी पढ़िए- IND Vs ZIM Match Highlights: भारत ने जिम्बाब्वे को 71 रनों से दी करारी मात, सेमीफाइनल में इंग्लैंड से होगा मुकाबला

Trending news