रामगढ़ में जेल की सलाखें तोड़ कैदी फरार, खोज में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1484036

रामगढ़ में जेल की सलाखें तोड़ कैदी फरार, खोज में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारियों के अनुसार जेल से फरार कैदी की खोजबीन जारी है. अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर कई जगहों पर छापामारी किया गया, लेकिन अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

रामगढ़ में जेल की सलाखें तोड़ कैदी फरार, खोज में जुटी पुलिस

रामगढ़: रामगढ़ में पुलिस को चकमा देक एक कैदी जेल की सलाखें तोड़ फरार हो गया है. दरअसल, अहले सुबह थाना पहरा डयूटी के दौरान हाजद में बंद अभियुक्त कौशल अंसारी के द्वारा शौच जाने का आग्रह किया गया. कैदी शौचालय का खिड़की तोड़ जेल से फारर हो गया है. इस घटना के बाद पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे है. इधर, पुलिस ने भी कैदी की खोजबीन शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि रामगढ़ जिला अंतर्गत वेस्ट बोकारो ओपी के साक्षर आरक्षी पद पर नियुक्त पुरूषोत्तम कुमार ने वेस्ट बोकारो ओपी प्रभारी को एक आवेदन दिया है. इसमें कहा गया है कि 10 दिसंबर को मांडू (वेस्ट बोकारो) थाना कांड संख्या 218/ 022 के अभियुक्त कौशल अंसारी पिता मो. सेराज अंसारी को बैंकर, चैनपुर से असनि सुमित कुमार सिंह द्वारा एवं सशस्त्र बल द्वारा बल के साथ गिरफ्तार कर ओपी लाया गया था. जिसे थाना हाजद के नियमों का पालन करते हुए साफ सुथरा हाजद में बंद कर रखा गया था. 

शौचालय की रॉड टेढ़ा कर कैदी फरार
अहले सुबह थाना पहरा डयूटी के दौरान हाजद में बंद अभियुक्त कौशल अंसारी के द्वारा शौच जाने का आग्रह किया गया. जिसके बाद हाजद से निकाल कर अभियुक्त को शौच करने हेतू थाना सकरिस्ता कक्ष के शौचालय में ले गया. करीब 25 मिनट तक अभियुक्त शौचालय से नहीं निकला तो उसकों कई आवाज भी लगाई. इस दौरान थाना के पद स्थापित अन्य पुलिस कर्मी शौचालय के दिवार पर चढ़कर शौचालय के अंदर झांका तो देखा कि अभियुक्त शौचालय के खिड़की के रॉड को टेढ़ा कर शौचालय के निकल कर फरार हो गया.

कैदी की खोजबीन में जुटी पुलिस
पुलिस अधिकारियों के अनुसार जेल से फरार कैदी की खोजबीन जारी है. अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर कई जगहों पर छापामारी किया गया, लेकिन अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. उक्त पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़िए- अगली राजनीतिक लड़ाई ‘नागपुर बनाम नालंदा’ होगी- तेजस्वी यादव

Trending news