Jamshedpur News: जमशेदपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मानगो गोलीकांड का किया खुलासा, 2 गिरफ्तार
Advertisement

Jamshedpur News: जमशेदपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मानगो गोलीकांड का किया खुलासा, 2 गिरफ्तार

Jamshedpur News: जमशेदपुर पुलिस ने आजाद नगर थाना क्षेत्र में दो दिन पहले हुए गोलीकांड का खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. इसकी जानकारी सिटी एसपी मुकेश लुनाएत ने संवाददाता सम्मेलन कर दी.

जमशेदपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता

जमशेदपुर: Jamshedpur News: जमशेदपुर पुलिस ने आजाद नगर थाना क्षेत्र में दो दिन पहले हुए गोलीकांड का खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. इसकी जानकारी सिटी एसपी मुकेश लुनाएत ने संवाददाता सम्मेलन कर दी. उन्होंने बताया कि बीते शनिवार को आजाद बस्ती रोड नंबर-13 निवासी मोहम्मद शाहिद को कार्य करने के दौरान अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी थी. इस दौरान स्थानीय लोगों की मदद से उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस मामले में एस एस पी के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया.

टीम ने तत्परता पूर्वक कार्रवाई करते हुए दो बदमाश, सैयद अमानुल्लाह उर्फ अमन और शाहनवाज को गिरफ्तार किया गया. दोनों के पास एक पिस्तौल बरामद किया गया. इसी पिस्तौल से उस कांड को अंजाम दिया गया. सिटी एसपी ने बताया तीनों दोस्त है और वापसी विवाद में गोली चलाने की घटना को अंजाम दिया. बता दें कि बीते शनिवार मानगो के आजाद नगर थाना के रोड नंबर 12 ए के निर्माणाधीन मकान में काम करने के दौरान शाहिद नामक युवक को उसके दोस्त अमन ने गोली मार दी. गोली शाहिद के ललाट में फंस गई, जिसे बाद में डॉक्टरों ने निकाल दिया।.

फायरिंग का आरोपी अमन ओल्ड पुरुलिया रोड नंबर 11 का निवासी है. शाहिद का इलाज फिलहाल टीएमएच में चल रहा है. घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि बीते शनिवार शाम 5 बजे शाहिद मोहम्मद मारूफ नामक व्यक्ति के मकान में वायरिंग का काम कर रहा था. मौके पर टाइल्स लगाने वाले मिस्त्री भी मौजूद थे. काम चल ही रहा था कि इस बीच अमन वहां आया और पहले तल पर काम कर रहे शाहिद को अमन अपने साथ नीचे ले गया और उसे गोली मार दी.

इनपुट- रणधीर कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बीजेपी का चुनावी गाना लॉन्च, मोदी के 10 साल के कामों को सुरो में पिरोया

Trending news