Jharkhand News: प्यार में अंधी हुई किशोरी, प्रेमी के साथ मिलकर की माता-पिता की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1297093

Jharkhand News: प्यार में अंधी हुई किशोरी, प्रेमी के साथ मिलकर की माता-पिता की हत्या

झारखंड के जमशेदपुर के एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक किशोरी ने अपने 37 वर्षीय प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता को हथौड़े और प्रेशर कुकर से वार करके मार डाला.

 (फाइल फोटो)

Jamshedpur: झारखंड के जमशेदपुर के एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक किशोरी ने अपने 37 वर्षीय प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता को हथौड़े और प्रेशर कुकर से वार करके मार डाला. यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी. 

पुलिस के अनुसार किशोरी ने अपने माता पिता को इसलिए मार डाला क्योंकि उन्होंने उसे घर छोड़ने और उससे शादी करने से रोक दिया था. पुलिस ने बताया कि दंपति सोमवार को टेल्को थानाक्षेत्र के मैनीफिट में घर में खून से लथपथ मिले और उनकी 15 वर्षीय बेटी लापता थी. 

पुलिस अधीक्षक (नगर) के विजय शंकर ने 24 घंटे से भी कम समय में मामले को सुलझाने का दावा करते हुए कहा कि लड़की और उसके प्रेमी को मंगलवार सुबह बिरसानगर थानाक्षेत्र के ओमनगर में उसके किराए के घर से पकड़ लिया गया. उन्होंने कहा कि लड़की रविवार रात अपने प्रेमी के साथ घर से भागकर शादी करने वाली थी, लेकिन उसके माता-पिता जाग गए. 

अधिकारी ने कहा कि उसके पिता (42) और मां (35) ने उन्हें जाने से रोका तो आरोपियों ने हथौड़े और प्रेशर कुकर से पीट-पीटकर उन्हें मार डाला. उन्होंने बताया कि इसके बाद लड़की अपने प्रेमी के साथ स्कूटर से भाग निकली. पुलिस ने कहा कि हथौड़ा, खून से सना प्रेशर कुकर और स्कूटर बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि इस संबंध में 302 (हत्या) सहित भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.  पुलिस का कहना है किउन्होंने अपराधियों को पकड़ने का छापेमारी की जा रही है. जल्द से जल्द उन्हें पकड़ लिया जाएगा.  वहीं, इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. 

(इनपुट: भाषा) 

 

Trending news