Simdega News: अचानक हाथ-पैर दीवारों पर मारने लगी छात्राएं, 4 हुई बीमार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2117940

Simdega News: अचानक हाथ-पैर दीवारों पर मारने लगी छात्राएं, 4 हुई बीमार

Simdega News: 18 फरवरी, 2024 की रात में जलडेगा कस्तूरबा आवासीय विद्यालय में अचानक चारों छात्राएं जोर-जोर से चिल्लाने लगी और हाथ पैर पटकने लगी. इसी अवस्था में चारों छात्राओं को जलडेगा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) में भर्ती कराया गया. 

जलडेगा कस्तूरबा आवासीय विद्यालय

Simdega News: झारखंड के सिमडेगा में जलडेगा कस्तूरबा आवासीय विद्यालय (Jaldega Kasturba Residential School) में 4 छात्राएं अचानक से बीमार हो गई. चारों छात्राओं को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि कस्तूरबा आवासीय विद्यालय (Jaldega Kasturba Residential School) में भूत-प्रेत का साया है. भूत-प्रेत की चपेट में छात्राएं लगातार आ रही है.

छात्राओं का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) में चल रहा इलाज 

मिली जानकारी के अनुसार, 18 फरवरी, 2024 की रात में जलडेगा कस्तूरबा आवासीय विद्यालय (Jaldega Kasturba Residential School) में अचानक चारों छात्राएं जोर-जोर से चिल्लाने लगी और हाथ पैर पटकने लगी. इसी अवस्था में चारों छात्राओं को जलडेगा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) में भर्ती कराया गया. जहां पर छात्राएं जो- जोर-जोर से चीख पुकार कर रही थी. पैर हाथ को दीवारों से मार रही थी. चारों छात्राओं का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें: 'होली के छुट्टी', राकेश मिश्रा और शिल्पी राज का ये गाना बना युवाओं की पहली पसंद!

विद्यालय (Jaldega Kasturba Residential School) की वार्डन इसे छुपाने का प्रयास लगातार करती रही

इस मामले में जब वार्डन सीमा लकड़ा से पूछा गया तो वह कुछ बताने से हिचक रही थी. विद्यालय (Jaldega Kasturba Residential School) की वार्डन इसे छुपाने का प्रयास लगातार करती रही है. जबकि वार्डन (Jaldega Kasturba Residential School)  का कहना है कि यहां पर भूत प्रेत की कोई बात नहीं है. छात्राएं किसी कारणवश बीमार पड़ी है. जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद मेडिकल टीम भी कस्तूरबा आवासीय (Jaldega Kasturba Residential School)  बाद विद्यालय पहुंचकर छात्राओं के स्वास्थ्य की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:'मामला चोरी के', खेसारी लाल यादव और सपना चौहान का होली वाला गाना रिलीज

रिपोर्ट: रविकांत

Trending news