Road Accident: अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे में 3 साल के मासूम की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2132655

Road Accident: अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे में 3 साल के मासूम की मौत

Road Accident: बिहार के जहानाबाद जिले में ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर हो गई. इस हादसे में 3 साल की बच्ची की मौत हो गई

ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर

जहानाबाद: जहानाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक अनियंत्रित ट्रैक्टर  ने बाइक में टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक पर सवार एक 3 वर्षीय मासूम बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के बभना मोड़ के पास की बताई जा रही है. वहीं इस घटना में बच्ची की मौत से  नाराज ग्रामीणों ने जहानाबाद-अरवल मुख्य सड़क मार्ग एनएच-110 को जाम कर दिया. मृतक बच्ची का पहचान परसा बिगहा थाना अंतर्गत सुलतानी गांव निवासी रंजन उर्फ साधु यादव की तीन वर्षीय पुत्री कोमली कुमारी बतायी जा रही है.

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि बच्ची का तबियत खराब होने की वजह से इलाज कराने शहर गयी थी. इलाज कराने के बाद वह अपने मामा के साथ बाइक से अपने गांव लौट रही थी. तभी बभना मोड़ के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया और बच्ची को रौंदते हुए पार कर गया. जिससे घटना स्थल पर ही बच्ची की मौत हो गयी. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़ मौके से फरार हो गया. वहीं इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने जहानाबाद-अरवल मुख्य सड़क मार्ग एनएच-110 को जाम कर दिया. जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गई.

वहीं इस हादसे के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर रोड जाम कर रहे लोगों को समझाने में लग गए. मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी से इस मामले में पूछे जाने पर मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से बचते रहे.बता दें कि बिहार में इन दिनों में सड़क दुर्घटना के मामलों में काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रहा है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Teacher: स्कूलों से फरार शिक्षकों पर लटकी बर्खास्तगी की तलवार, इन लोगों की नौकरी जाना तय

Trending news