तेज रफ्तार का कहर! हाइवा ने बाइक सवार को रौंदा, एक की घटना स्थल पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1809015

तेज रफ्तार का कहर! हाइवा ने बाइक सवार को रौंदा, एक की घटना स्थल पर मौत

Bihar News: बिहार के जहानाबाद में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां एक अनियंत्रित हाइवा ने बाइक सवार को पीछे से रौंद दिया. जिससे बाइक सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

तेज रफ्तार का कहर!  हाइवा ने बाइक सवार को रौंदा, एक की घटना स्थल पर मौत

जहानाबाद: Bihar News: बिहार के जहानाबाद में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां एक अनियंत्रित हाइवा ने बाइक सवार को पीछे से रौंद दिया. जिससे बाइक सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना से नाराज परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर एनएच-110 को घंटो जाम कर दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के भगीरथ बिगहा मोहल्ले के पास की है. घायल व्यक्ति को स्थानीय लोगों की मदद से आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं मृतक व्यक्ति की पहचान परस बीघा थाना अंतर्गत सुलतानी गांव निवासी उपेंद्र राम के रूप में की गई है. जो शहर के राजा बाजार स्थित संकट मोचन मंदिर के पास होटल चलाता था. घटना के संबंध में बताया जाता है कि उपेंद्र राम अपने एक सहयोगी के साथ बाइक से सब्जी लेकर बभना गांव से लौट रहा था. तभी तेज रफ्तार में आ रही हाइवा ने बाइक सवार को रौंद दिया. जिससे उपेंद्र राम की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि बाइक सवार दूसरा व्यक्ति घायल हो गया. वही घटना के बाद हाइवा चालक गाड़ी छोड़ मौके से फरार हो गया.

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए और मुआवजे की मांग को लेकर जहानाबाद-अरवल मुख्य सड़क मार्ग एनएच-110 को जाम कर दिया. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और हाइवा को जब्त कर थाने भेज दिया. वहीं सड़क जाम कर रहे लोगो को काफी मशक्कत के बाद समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया. इस संबंध में एसडीपीओ ने बताया कि हाइवा से बाइक सवार को टक्कर मार दिया. जिससे बाइक सवार की मौत हो गयी है. हाइवा को जब्त कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: खेत में पटवन कर रहे नाबालिग की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Trending news