Road Accident: बिहार-झारखंड में तेज रफ्तार का कहर, 2 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2134873

Road Accident: बिहार-झारखंड में तेज रफ्तार का कहर, 2 की मौत

बिहार के जहानाबाद में फॉर लेन की नई सड़क लोगों के लिए जानलेवा बनती जा रही है. हर दो दिनों के बाद सड़क हादसे में गांव के लोग अपनी जान गवां रहे हैं. आज भी कुछ ऐसा ही घटना घटी है. जहां एनएच-83 बाईपास पर तेज रफ्तार वाहन ने एक वृद्ध को रौंद दिया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

तेज रफ्तार का कहर

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में फॉर लेन की नई सड़क लोगों के लिए जानलेवा बनती जा रही है. हर दो दिनों के बाद सड़क हादसे में गांव के लोग अपनी जान गवां रहे हैं. आज भी कुछ ऐसा ही घटना घटी है. जहां एनएच-83 बाईपास पर तेज रफ्तार वाहन ने एक वृद्ध को रौंद दिया. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं घटना से नाराज ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर एनएच-83 को जाम कर दिया. घटना जिले भेलावर ओपी क्षेत्र के मई हॉल्ट के पास की है.

मृतक की पहचान काको थाना क्षेत्र के भेलावर ओपी अंतर्गत ग्राम नेयाजीपुर गांव निवासी रामजतन पासवान के रूप में की गई है. घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिजन तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गए और मौत की खबर पाकर परिजनों में कोहराम मच गया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि वृद्ध मध्य बिहार ग्रामीण बैंक से वृद्धा पेंशन का पैसा निकाल कर अपने घर लौट रहे थे. तभी सड़क पार करने के दौरान अचानक तेज रफ्तार में आ रहे स्कार्पियो ने ठोकर मार दी. जिससे वृद्ध की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

वहीं घटना के बाद स्कार्पियो तेजी से मौके से भाग निकला. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन करने में जुटी है. इस संबंध में भेलावर ओपी अध्यक्ष ने बताया कि मई हॉल्ट के पास सड़क पार करने के दौरान अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया. जिससे 70 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गयी है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है. बता दें कि जहानाबाद में आए दिन एनएच- 83 पर सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत हो रही है.

चतरा में एक की मौत

वहीं झारखंड के चतरा जिले में भी तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां वशिष्टंगर थाना क्षेत्र के जोरी गांव में सड़क के किनारे खड़ी महिला को एक स्कोर्पियो ने रौंद दिया. जिसकी सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जोरी बाणसिंह निवासी भगिया देवी अपने घर के बाहर खड़ी थी. इसी दौरान चतरा की ओर से तेज रफ्तार में आ रही स्कॉर्पियो उसे टक्कर मारते हुए फरार हो गया

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- UP Police Paper Leak: यूपी पुलिस पेपर लीक मामले का बिहार कनेक्शन, UP STF ने कांस्टेबल को किया गिरफ्तार

Trending news