करंट की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत, परिवार में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1252613

करंट की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Jehanabad: बिहार के जहानाबाद में करंट लगने से हुई एक व्यक्ति की मौत. व्यक्ति झुलस कर घटना स्थल पर ही हुआ धराशाही. शव देख परिजनों का रोते-रोते हुआ बुरा हाल.

(फाइल फोटो)

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत की घटना सामने आई है. करंट लगने से व्यक्ति झुलस कर घटना स्थल पर ही धराशाही हो गया था. आस-पास के लोगों ने युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में करवाया भर्ती, लेकिन घायल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. घटना घोसी थाना क्षेत्र के अहियासा गांव की है.

मोटर से लगा था करंट 
बताया जा रहा है कि मृतक आटा चक्की की मिल चलाने वाले व्यवसायी थे. मृतक व्यक्ति की पहचान राजू कुमार के रूप में हुई है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि सोमवार की सुबह राजू कुमार आटा चक्की मिल पर गेहूं पीसने के लिए गया. राजू कुमार ने मोटर चालू करने के लिए स्टार्टर ऑन किया, लेकिन पहले से ही स्टार्टर में बिजली प्रवाहित हो रही थी. राजू कुमार स्टार्टर में पहले से प्रवाहित हो रहे करंट की चपेट में आ गया जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया. आसपास के लोगों की नजर जब करंट से झुलस रहे राजू कुमार पर पड़ी तो उसकी जान बचाने के लिए लोग उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर भागे और उसे गोडसर अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं अस्पताल में पहुंचे घायल राजू कुमार को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

रो-रो कर परिजनों का बुरा हाल 
घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो उनके दुख का ठिकाना न रहा. राजू कुमार का शव देख परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल हो गया. घटना की सूचना मिलने पर घोसी थाने की पुलिस गोडसर अस्पताल पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उस शव को पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

(रिपोर्ट-मुकेश कुमार)

यह भी पढ़ें : बेगूसराय में जाप कार्यकर्ता पर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मौत​

Trending news