Bihar News: धनतेरस की खुशियां बदली मातम में, नई कार से महिला समेत पांच को रौंदा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1407646

Bihar News: धनतेरस की खुशियां बदली मातम में, नई कार से महिला समेत पांच को रौंदा

जहानाबाद में धनतेरस के मौके पर खरीदी गई नई कार से एक महिला समेत पांच लोगों को रौंद दिया. पांचों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

(फाइल फोटो)

Jehanabad: धनतेरस के मौके पर देश भर में लोग नई चीजों की खरीदारी करते हैं. इस दिन किसी भी चीज को खरीदना शुभ माना जाता है. वहीं, बिहार के जहानाबाद में भी धनतेरस के मौके पर खरीदी गई नई कार से एक महिला समेत पांच लोगों को रौंद दिया. पांचों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. 

घायलों को सदर अस्पताल में कराया भर्ती
दरअसल, यह घटना नगर थाना क्षेत्र के अरवल मोड़ के समीप की है. यहां पर अनियंत्रित कार चालक ने महिला समेत पांच लोगों को रौंद दिया. वहीं, इस घटना के बाद घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा स्थानीय लोगों के द्वारा कार चालक को पकड़ लिया गया. जिसके बाद लोगों ने कार की तोड़फोड़ की और चालक की जमकर पिटाई की. 

धनतेरस पर खरीदी थी नई कार
घटना को लेकर बताया जा रहा है कि राजा बाजार के काली मंदिर के समीप रहने वाले शिवदत्त कुमार ने धनतेरस के मौके पर एक नई कार खरीदी थी. जिसके बाद वह रविवार की सुबह कार लेकर निकला था. उसी दौरान अनियंत्रित होकर कार चालक ने सड़क किनारे व्यवसाय कर रही महिला समेत पांच लोगों को रौंद दिया. जिससे सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी को स्थानीय लोगों के द्वारा आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर इलाज जारी है. 

चालक को किया गिरफ्तार
इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर कार को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, घटना को लेकर कार चालक ने पूछताछ में बताया कि संतुलन खोने के कारण यह हादसा हुआ.उसने बताया कि ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दब गया था. पुलिस ने फिलहाल कार को जब्त कर लिया है और चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़िये: दरभंगा में छापेमारी करने गई एक्साइज टीम पर किया हमला, एक महिला को छुड़ाया

Trending news