Jehanabad News: डाक पार्सल वाहन में तहखाना बनाकर लायी जा रही विदेशी शराब बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार
Advertisement

Jehanabad News: डाक पार्सल वाहन में तहखाना बनाकर लायी जा रही विदेशी शराब बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

Jehanabad News: जहानाबाद में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर डाक पार्सल वाहन से 996 बोतल विदेशी शराब बरामद की है. साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. 

Jehanabad News: डाक पार्सल वाहन में तहखाना बनाकर लायी जा रही विदेशी शराब बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

जहानाबाद: बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद शराब का खेल जारी है. पुलिस के लाख कोशिश के बावजूद भी तस्कर तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे है. शराब तस्करी को लेकर तस्कर नए-नए हथकंडे अपना रहे है. ताजा मामला जहानाबाद का है. जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर डाक पार्सल वाहन से 996 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है. साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. 

पकड़ा गया तस्कर बख्तियारपुर के मंतोष कुमार बताया जाता है. मामला हुलासगंज थाना क्षेत्र के बत्तीस माइल चौक के पास का है. जहां डाक पार्सल वाहन में तहखाना बनाकर शराब की तस्करी की जा रही थी. दरअसल, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि डाक पार्सल वाहन में छिपाकर तस्करी के लिए शराब की खेप लायी जा रही है.

सूचना के आधार पर पुलिस ने बत्तीस माइल चौक के पास इस्लामपुरा-गया सड़क मार्ग पर बैरिकेडिंग कर वाहन चेकिंग लगाया. चैकिंग के दौरान डाक पार्सल वाहन को पकड़ा गया और उसे जब्त कर थाना लाया गया. जहां तलाशी के क्रम में डाक पार्सल वाहन में बने तहखाना से भारी मात्रा में शराब की बरामद की गई. काउंटिंग की गई तो 996 बोतल विदेशी शराब पाया गया. पकड़े गए तस्कर से पुलिस गहन पूछताछ कर रही है. 

इस संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर यह कार्रवाई की गई. फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर जानकारी जुटाने में लगी है. बताया जाता है कि यह शराब की खेप झारखंड के रांची से बख्तियारपुर ले जाया जा रहा था. पुलिस अब इस शराब तस्करी के खेल में कौन लोग शामिल हैं इसकी जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

इनपुट- मुकेश कुमार 

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: मध्य प्रदेश और राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनी तो बिहार में बिगड़ सकता है I.N.D.I.A का खेल!

Trending news