बैलून फोड़ने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर पथराव, 6 लोग जख्मी
Advertisement

बैलून फोड़ने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर पथराव, 6 लोग जख्मी

Bihar Crime: जहानाबाद में उस समय अफरा-तफरी माहौल कायम हो गया जब दो पक्षों के बीच जमकर पत्थराव शुरू हो गया. दोनों पक्षों से हुए पत्थराव के दौरान छोटे बच्चे समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए. जिसके बाद सभी घायलों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में कराया जा रहा है.

बैलून फोड़ने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में जमकर पथराव, 6 लोग जख्मी

जहानाबाद:Bihar Crime: जहानाबाद में उस समय अफरा-तफरी माहौल कायम हो गया जब दो पक्षों के बीच जमकर पत्थराव शुरू हो गया. दोनों पक्षों से हुए पत्थराव के दौरान छोटे बच्चे समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए. जिसके बाद सभी घायलों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में कराया जा रहा है. घटना घोसी थाना क्षेत्र के बैरम सराय गांव का है. घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि मंगलवार के शाम दशहरे के मेले में एयरगन से बैलून फोड़ने को लेकर विवाद शुरू हुआ जो मारपीट में तब्दील हो गई.

हालांकि शाम में हल्की झड़क के बाद मामला शांत हो गया था. लेकिन बुधवार को फिर बदले की भावना से पुन: दोनों पक्षों में तनाव शुरू हो गया और देखते ही देखते दोनो ओर से पथराव होने लगा. दोनों तरफ से जमकर हुई पत्थराव से अफरा तफरी का माहौल बन गया. वहीं रोड़ेबाजी से पूरा सड़क ईट पत्थर से भर गया. इस घटना में दोनो ओर से बच्चे समेत छह लोगों की घायल हो गए है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामले की छानबीन करने में जुटी है.

इधर पथराव की सूचना पर जिला से अतिरिक्त पुलिस बल के साथ एसडीपीओ राजीव कुमार घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की. घटना को लेकर एक पक्ष के लोग दूसरे पक्ष के लोगों पर मारपीट का आरोप लग रहा है. हालांकि अब तक दोनों पक्षों की ओर से पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है. वहीं घटना के बाद पुलिस गांव में कैम्प कर रही है. इस बाबत पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस के मौजूदगी के बाद स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है. उन्होंने बताया कि घटना में जो लोग भी शामिल है उसे छोड़ा नहीं जाएगा. घटना को लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar News: मेले में बच्चों के बीच हुए विवाद को लेकर दो गांवों में झड़प, पुलिस कर रही कैंप

Trending news