Dhanteras 2022: धनतेरस को लेकर बाजारों में बढ़ी रौनक, लोग जमकर कर रहे है खरीदारी
Advertisement

Dhanteras 2022: धनतेरस को लेकर बाजारों में बढ़ी रौनक, लोग जमकर कर रहे है खरीदारी

Dhanteras 2022: धनतेरस को लेकर जहानाबाद में बाजारों की रौनक बढ़ गई है. महंगाई के बावजूद दुकानदारों, व्यापारियों और ग्राहकों में इसके लिए खासा उत्साह देखने को मिला.

Dhanteras 2022: धनतेरस को लेकर बाजारों में बढ़ी रौनक, लोग जमकर कर रहे है खरीदारी

जहानाबादः Dhanteras 2022: धनतेरस को लेकर जहानाबाद में बाजारों की रौनक बढ़ गई है. महंगाई के बावजूद दुकानदारों, व्यापारियों और ग्राहकों में इसके लिए खासा उत्साह देखने को मिला. सुबह से ही बाजार गुलजार है और लोग खरीदारी कर रहे है. बाजारों में बढ़ी भीड़ से शहर में रुक-रुक कर जाम भी लग रहे है. 

इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार ने सजाई अपनी दुकानें
धनतेरस के मौके पर इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार भी अपनी-अपनी दुकान सजा रखी है और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह के ऑफर भी दे रहे है. बाजारों में बढ़ी भीड़ से दुकानदारों और व्यापारियों के चेहरे पर चमक देखी जा रही है. वहीं इलेक्ट्रॉनिक, बर्तन, आभूषण दुकानदारों का कहना है कि आज के दिन का खास इंतजार रहता है. शहर में अरवल मोड़, सट्टी मोड़, मलहचक, शिवाजी पथ, हॉस्पिटल मोड़, स्टेशन से लेकर गलियों तक में सजावट, खील-बताशे, झाड़ू, बर्तन, खिलौने और मूर्तियों की अस्थाई दुकानें सजाई गई है. लोगों की भीड़ भी सबसे ज्यादा इन्हीं दुकानों पर उमड़ी हुई है. 

तमाम सजावटी सामानों की खरीदारी
इसके अलावा बर्तन, आभूषण और तमाम तरह के सजावटी सामानों की खरीदारी की जा रही है. हालांकि, लोगों में छोटे-छोटे बर्तन, झाड़ू, इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों की खरीदारी को लेकर उत्सुकता अधिक देखी जा रही है. इलेक्ट्रॉनिक दुकानदारों ने बताया कि पिछले साल की अपेक्षा इस वर्ष बाजार अच्छा है और शाम तक और अच्छी बिक्री होने की उम्मीद है. 

धनतेरस को लेकर बाजारों में काफी भीड़
इधर आभूषण व्यापारी ने बताया कि इस बार बाजार अच्छा है, ग्राहक भी आ रहे है. चांदी के सिक्के, लक्ष्मी गणेश की मूर्ति और सोने की ज्यादा बिक्री हो रही है. इधर ग्राहकों का कहना है कि धनतेरस को लेकर बाजारों में काफी भीड़ है. लेकिन महंगाई भी काफी है. जिससे लोग झाड़ू और छोटे-छोटे बर्तन ज्यादा खरीद रहे है.

इनपुट- मुकेश कुमार 

यह भी पढ़ें- Dhanteras 2022: धन के आगमन के लिए धनतेरस के दिन जरूर करें ये उपाय, मां लक्ष्मी की होगी कृपा

Trending news