नवादा में 35 वर्षीया महिला का संदिग्ध अवस्था में मिला शव, सामने आया पुलिस का मानवीय चेहरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1796630

नवादा में 35 वर्षीया महिला का संदिग्ध अवस्था में मिला शव, सामने आया पुलिस का मानवीय चेहरा

बिहार के नवादा के रजौली में लगभग 35 वर्षीय अज्ञात महिला का संदिग्ध अवस्था में शव मिला. महिला का संदिग्ध अवस्था में शव NH पर मिलने के बाद रजौली थाना के दारोगा ने खुद से शव को स्ट्रेचर पर उठाकर अस्पताल पहुंचाते नजर आए.

नवादा में 35 वर्षीया महिला का संदिग्ध अवस्था में मिला शव, सामने आया पुलिस का मानवीय चेहरा

नवादाः बिहार के नवादा के रजौली में लगभग 35 वर्षीय अज्ञात महिला का संदिग्ध अवस्था में शव मिला. महिला का संदिग्ध अवस्था में शव NH पर मिलने के बाद रजौली थाना के दारोगा ने खुद से शव को स्ट्रेचर पर उठाकर अस्पताल पहुंचाते नजर आए. बताया जा रहा है कि रजौली जांच चौकी से 200 मीटर की दूरी पर एक अज्ञात महिला का शव मिला. 

सूचना मिलने के बाद रजौली थाना के एसआई मथुरादास मौके पर पहुंचकर शव को जब्त किया और फिर उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. अज्ञात महिला होने की वजह से न तो घटनास्थल और न ही अस्पताल में कोई परिजन मिलने पहुंच पाए. यही वजह है कि एसआई मधुरादास खुद शव को स्ट्रेचर पर उठाकर अस्पताल तक पहुंचाते नजर आए.

अब इस वाकया की तस्वीर काफी चर्चे में है. ऐसी तस्वीर पुलिस की एक बेहतर छवि प्रस्तुत करती है. नवादा पुलिस के एसआई मधुरा दास की तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं मीडिया से बात करते हुए एसआई मधुरादास ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि हत्या करके महिला को ठिकाने लगाने की आशंका लग रही है. 

एसआई मधुरादास ने आगे बताया कि जांच के बाद ही पता चल पाएगा. पुलिस महिला की पहचान कर पूरे मामले की छानबीन का प्रयास कर रही है. वहीं महिला के शव के खुद स्ट्रेचर के सहारे अस्पताल पहुंचाने के सवाल पर मथुरादास ने कहा कि पुलिस को हरेक तरह की ड्यूटी करनी होती है. जब अस्पताल तक पहुंचाने के लिए कोई तैयार नहीं हुआ, तो उन्होंने खुद इसे पहुंचाया है. उन्होंने कहा ये काम भी उनकी ड्यूटी का ही पार्ट है.
इनपुट-यशवंत सिन्हा

यह भी पढ़ेें- Kargil Vijay Diwas 2023:पाकिस्तानियों को खदेड़ते हुए शहीद हुए थे गणेश, 24 साल बाद भी परिवार को वादा पूरा होने का इंतजार

यह भी पढ़ें- Delhi: विपक्ष के 'अविश्वास प्रस्ताव' के बीच PM मोदी ने प्रगति मैदान में किया हवन-पूजन, देश के सबसे बड़े कन्वेंशन सेंटर का किया उद्घाटन

Trending news