Bihar Crime: आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, झगड़ा छुड़ाने गए शख्स की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1578588

Bihar Crime: आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, झगड़ा छुड़ाने गए शख्स की मौत

Bihar Crime: बिहार के जहानाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गयी और देखते ही देखते दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गयी. मारपीट की घटना को देख गांव का एक व्यक्ति बीच बचाव करने पहुंच गया.

Bihar Crime: आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, झगड़ा छुड़ाने गए शख्स की मौत

जहानाबाद: Bihar Crime: बिहार के जहानाबाद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गयी और देखते ही देखते दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गयी. मारपीट की घटना को देख गांव का एक व्यक्ति बीच बचाव करने पहुंच गया. जहां चोट लगने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना जिले के भेलावर ओपी क्षेत्र के भरथुआ गांव की है.

लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट

घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम कुछ ही देर में भी मौके पर पहुंची और सभी घायलों को आनन फानन में सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां अवध पासवान को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि इस मारपीट की घटना में दो युवती समेत चार जख्मी हो गए. जिसका इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि पिछले साल केवल पासवान की बेटी ने इंटर परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त किया था. जिसके बाद उसे 25 हजार रुपये का स्कॉलरशिप मिला था. जिसे लेकर चर्चा की जा रही थी. चर्चा के दौरान दो गोतिया के बीच आपसी विवाद हो गया.

झगड़ा छुड़ाने गए शख्स की मौत

विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के परिजन आपस में भीड़ गए और जमकर मारपीट करने लगे. मारपीट होता देख गांव के अवध पासवान बीच बचाव करने पहुंच गए. बीच बचाव करने के दौरान उनके सिर में गंभीर चोट लग गयी और वे गिर पड़े. जिसके बाद आनन फानन में उन्हें सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं इस मारपीट की घटना में दो युवती समेत चार लोग घायल हो गए है. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात करने में जुटी है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- बिहार में तितलियों के मारने और व्यापार करने वाले लोग जाएंगे जेल, सभी जिलों में कमेटी का गठन

Trending news