CM नीतीश कुमार के बाद अब जीतन राम मांझी निकालेंगे गरीब संपर्क यात्रा, जानें क्या है इसकी वजह
Advertisement

CM नीतीश कुमार के बाद अब जीतन राम मांझी निकालेंगे गरीब संपर्क यात्रा, जानें क्या है इसकी वजह

Jitan ram manjhi: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों जनता से जनसंपर्क करने के लिए बिहार में समाधान यात्रा कर रहे है. जिसके बाद अब हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (सेक्युलर) भी गरीब संपर्क यात्रा निकालने का निर्णय ले रही है. 

CM नीतीश कुमार के बाद अब जीतन राम मांझी निकालेंगे गरीब संपर्क यात्रा, जानें क्या है इसकी वजह

गयाः Jitan ram manjhi: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों जनता से जनसंपर्क करने के लिए बिहार में समाधान यात्रा कर रहे है. जिसके बाद अब हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (सेक्युलर) भी गरीब संपर्क यात्रा निकालने का निर्णय ले रही है. इस गरीब संपर्क यात्रा के दौरान अधिकारियों की खामियां सामने लाई जाएगी. इस बात की जानकारी  पूर्व सीएम व हम पार्टी के संरक्षक जीतनराम मांझी ने दी है. 

नवादा से होगी गरीब संपर्क यात्रा की शुरुआत
गरीब संपर्क यात्रा के बारे में बुधवार को जानकारी देते हुए पूर्व सीएम और हम पार्टी के संरक्षक जीतनराम मांझी ने हम के केंद्रीय कार्यालय में प्रेस वार्ता करते हुए दी. इस प्रेस वार्ता के जरिये जीतनराम मांझी ने कहा कि हम पार्टी की गरीब संपर्क यात्रा 12 फरवरी से शुरू होगी. इस गरीब संपर्क यात्रा की शुरुआत नवादा से की जाएगी. 

26 फरवरी तक का बताया शेड्यूल
हम पार्टी के संरक्षक जीतनराम मांझी ने प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि यह गरीब संपर्क यात्रा 12 और 13 फरवरी को नवादा, 14 फरवरी को जहानाबाद, अरवल 16 फरवरी को, 17 और 18 फरवरी को औरंगाबाद और फिर 20, 21, 22 फरवरी को गया में  की जाएगी. वहीं, 26 फरवरी को गया के गांधी मैदान में जनसभा का आयोजन होगा.

'नीतीश कुमार जो सोचते है, वह धरातल पर नहीं है' 
बता दें कि पूर्व सीएम और हम पार्टी के संरक्षक जीतनराम मांझी ने जमकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जुबानी हमला बोला है. जीतनराम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार जो सोचते है, वह धरातल पर नहीं है. वे अच्छा काम कर रहे है, लेकिन अच्छे काम के साथ-साथ कुछ लोगों की गलती के चलते पदाधिकारी गलतियां करते जा रहे हैं. वहीं इसी के चलते हम गरीब संपर्क यात्रा के दौरान सूचना ग्रहण करेंगे कि कहां-कहां आवास, नल-जल, राशन कार्ड, भूमि सुधार में गड़बड़ियां की गईं. जीतनराम मांझी आगे बोले कि अमीर और अमीर होता जा रहा है, और गरीब और ज्यादा गरीब हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- धनबाद अग्निकांड मामले पर झारखंड हाई कोर्ट ने लिया संज्ञान, आज होगी सुनवाई

Trending news