बिहार: ट्रेन की गेट पर खड़ा युवक, रेलवे पोल से टकराकर हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1440773

बिहार: ट्रेन की गेट पर खड़ा युवक, रेलवे पोल से टकराकर हुई मौत

Bihar News: कैमूर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां पटना भभुआ रोड इंटरसिटी एक्सप्रेस एक यात्री की रेलवे पोल से टकराने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृत युवक यात्री बोगी के गेट के पास खड़ा था, तभी वो अचानक रेलवे पोल से टकरा गया. फिलहाल मृतक युवक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है.

बिहार: ट्रेन की गेट पर खड़ा युवक, रेलवे पोल से टकराकर हुई मौत

कैमूर:Bihar News: कैमूर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां पटना भभुआ रोड इंटरसिटी एक्सप्रेस एक यात्री की रेलवे पोल से टकराने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृत युवक यात्री बोगी के गेट के पास खड़ा था, तभी वो अचानक रेलवे पोल से टकरा गया. फिलहाल मृतक युवक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. मौके पर मौजूद समाजसेवी और ग्रामीणों द्वारा इस मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस और जीआरपी भभुआ रोड को दी गई.  जिसके बाद घटनास्थल पहुंची 112 नंबर की पुलिस ने कहा ये मामला जीआरपी के अधीन आता है. सीमा विवाद को लेकर मृत युवक का शव अप रेलवे ट्रैक किनारे डेढ़ घंटे तक पड़ा रहा.

रेलवे पोल से टकरा हुई मौत
मृत युवक की उम्र 20 से 25 साल बताई जा रही है. जो ब्लू रंग का पैंट और पीला टीशर्ट पहना है. जो अभी तक अज्ञात है. मोहनिया की जिला पार्षद गीता पासी ने जानकारी देते हुए बताया ग्रामीणों द्वारा जानकारी मिला कि पटना से आ रही भभुआ रोड पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस के गेट पर खड़ा एक लड़का रेलवे के बिजली पोल से टकराकर गिर गया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. रेलवे के पोल पर भी उसके खून के निशान भी हैं. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचकर मैंने स्थानीय थाना और जीआरपी को इस बारे में सूचना दे दी. 

ये भी पढ़ें- Flaxseed Sprout Benefits: अंकुरित करके खाएं अलसी, इन बीमारियों का है रामबाण इलाज

मृतक की पहचान नहीं
मृत लड़का मोहनिया क्षेत्र का लग रहा है. लेकिन वो कहां का रहने वाला है अभी तक इसकी पहचान नहीं हो पाई है. मौके पर पहुंची 112 नंबर की पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति के मृत होने की सूचना मिलने पर हमने जीआरपी भभुआ रोड को इसके बारे में जानकारी दे दी, लेकिन इनके द्वारा बताया गया कि अभी तक जानकारी मुझे नहीं मिला है. जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस की टीम जाएगी. यह क्षेत्र जीआरपी भभुआ रोड के अधीन आता है.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

Trending news