9वीं की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, बोली- खुद करूंगी परवरिश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1731585

9वीं की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, बोली- खुद करूंगी परवरिश

Bihar News: बिहार के औरंगाबाद एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां 9वीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा मां बन गई है. गुरुवार को उसने अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया है. लड़की ने पुछने पर बताया कि एक साल वो एक लड़के से मंदिर में मिली थी.

9वीं की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म, बोली- खुद करूंगी परवरिश

औरंगाबाद:Bihar News: बिहार के औरंगाबाद एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां 9वीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा मां बन गई है. गुरुवार को उसने अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया है. लड़की ने पुछने पर बताया कि एक साल वो एक लड़के से मंदिर में मिली थी. इस दौरान दोनों को प्यार हो गया और दोनों के बीच संबंध बने. लड़की को जब पता चला कि वो प्रेग्नेंट है तो लड़के ने लड़की से बात करना छोड़ दिया. जिसके बाद लड़की ने भी समाज की परवाह किए बगैर अपने बच्चे को जन्म देने का फैसला किया. 9वीं क्लास की छात्रा को एक लड़के और लड़की ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

बताया जा रहा है कि छात्रा की बहन ही उसे अस्पताल में एडमिट कराने आई थी. बच्चे के जन्म के बाद दोनों अस्पताल से फरार हो गए. जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस और NGO को दे दी. वहीं, मां बनी छात्रा ने इस बारे में कहा कि मेरे साथ जो भी हुआ है उसे कोई टाल नहीं सकता. उस लड़के पर भी मैं दबाव नहीं बनाना चाहती हूं. मैंने अपने बच्चे को जन्म दिया है और उसका पालन-पोषण भी करूंगी. अपने बच्चे का मैं पूरी तरह से ख्याल रखूंगी.

मिली जानकारी के अनुसार, छात्रा के पिता नहीं हैं और मां है, लेकिन बच्चे को अपनाने से उन्होंने भी इनकार कर दिया है. छात्रा नेअपने घर का पता और मां के बारे में भी कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है. छात्रा ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एक दिन जब लड़के से मैंने कहा कि मै प्रेग्नेंट हूं, तो उसके बाद से उसने बातचीत करना बंद कर दिया. जिसके बाद लड़की ने अपनी तरफ से कोई पहल नहीं की. छात्रा का कहना है कि अन्य लड़कियों को भी सोच समझकर इस तरह का कदम उठाना चाहिए.

ये भी पढ़ें- सड़क हादसे में 6 की मौत, दो ई-रिक्शा में टक्कर मारने के बाद पलटी मिनी ट्रक

Trending news