सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा में सहरसा में तैनात था फर्जी दारोगा, 3 महीने से कर रहा था ड्यूटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1593420

सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा में सहरसा में तैनात था फर्जी दारोगा, 3 महीने से कर रहा था ड्यूटी

खगड़िया में चित्रगुप्त नगर पुलिस ने एक फर्जी दारोगा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार फर्जी दारोगा की मानें तो वह पिछले तीन महीने से पुलिस वर्दी पहनकर क्राइम सेक्शन के साथ साथ सङक पर ड्यूटी करते आ रहा है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

खगड़िया में चित्रगुप्त नगर पुलिस ने एक फर्जी दारोगा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार फर्जी दारोगा की मानें तो वह पिछले तीन महीने से पुलिस वर्दी पहनकर क्राइम सेक्शन के साथ साथ सङक पर ड्यूटी करते आ रहा है. इतना ही नही गिरफ्तार फर्जी दारोगा ने बताया कि वह सहरसा में आयोजित मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाधान यात्रा के दौरान वह 2 फरवरी को ड्यूटी कर चुका है. 

गुप्त सूचना पर फर्जी दारोगा को गिरफ्तार किया गया

चित्रगुप्त नगर थाना प्रभारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर फर्जी दारोगा को गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से फर्जी नियुक्ति पत्र के साथ डबल स्टार लगा हुआ  पुलिस वर्दी भी जब्त किया गया है. हालांकि गिरफ्तार किए गए अजय का कहना है कि वह सुपौल के छातापुर का रहनेवाला है. वह ठगी गिरोह का शिकार हुआ है. फर्जी नियुक्ति पत्र देकर उसको खगड़िया में ज्वाइन करने को कहा गया था.

नौकरी नहीं मिली तो बन बैठा फर्जी दारोगा, करने लगा ड्यूटी

पुलिस लाइन में ज्वाइन करने पहूंचने पर लिस्ट में उसका नाम नहीं था, जिसके बाद उसे वापस कर दिया गया. उसके बाद से अजय शहर में एक मकान किराया पर लेकर रहने लगा. इस दौरान वह पुलिस वर्दी पहनकर ड्यूटी करता था. स्थानीय लोगों ने उसे पुलिसवाले के रूप में कई जगह ड्यूटी करते देखा है.

रिपोर्ट: हितेश कुमार, खगड़िया