Tejashwi Yadav Motihari Rally: मोतिहारी में तेजस्वी यादव ने कह दी ऐसी बात की मच गई भगदड़! जमकर टूटी कुर्सियां
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2261082

Tejashwi Yadav Motihari Rally: मोतिहारी में तेजस्वी यादव ने कह दी ऐसी बात की मच गई भगदड़! जमकर टूटी कुर्सियां

Tejashwi Yadav Motihari Rally: तेजस्वी यादव के एक बयान से युवा भीड़ बेकाबू होगी और भगदड़ में कुर्सियां टूट गईं. जानकारी के मुताबिक, अफरा-तफरी के बीच दो लोग घायल हो गए. 

तेजस्वी यादव की मोतिहारी रैली में मची भगदड़

Tejashwi Yadav Motihari Rally: लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के लिए गुरुवार (23 मई) की शाम 6 बजे से चुनाव प्रचार थम चुका है. चुनावी शोर थमने से पहले राजद नेता तेजस्वी यादव ने मोतिहारी में एक जनसभा को संबोधित किया. इस रैली में अचानक से भगदड़ मच गई और उसके बाद जमकर कुर्सियां टूटीं. रैली के बाद की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें टूटी हुई कुर्सियां बिखरी पड़ी हुई दिख रही हैं. कहा जा रहा है कि तेजस्वी यादव के एक बयान से युवा भीड़ बेकाबू होगी और भगदड़ में कुर्सियां टूट गईं. जानकारी के मुताबिक, अफरा-तफरी के बीच दो लोग घायल हो गए. 

रैली को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो पहला रक्षाबंधन के अवसर पर  सभी बहनों के खातों में सीधे एक लाख रुपये दिए जाएंगे. 200 यूनिट बिलजी फ्री दी जाएगी. उनकी सरकार में गरीबों को 5 किलो राशन के बदले 10 किलो राशन मिलेगा. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार एक लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने का काम करेगी. उन्होंने आगे युवाओं से कहा कि बियाह करे के बा... सभा में कितने लोग हैं... जिनको ब्याह करना है. हमलोग नौकरी देने वाले हैं. तब न अच्छे से ब्याह होई. वो लोग (बीजेपी) तलवार हाथ में थमा दिए. दंगा फसाद करवा दिए, फिर जेल जाए के होई... इसके बाद युवा कुछ ज्यादा ही उत्साहित हो गए और रैली में भगदड़ मच गई. 

ये भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Election 2024: पिछली बार NDA के नाम रहा था छठा चरण, देखिए किसे मिले थे कितने वोट?

तेजस्वी यादव से पीएम मोदी ने 21 मई को मोतिहारी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया था. मोतिहारी में पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव के बयान पर भी जवाब दिया था. पीएम मोदी ने कहा था कि मैंने सुना है, यहां कोई घूम-घूम कर कह रहा है कि 4 जून के बाद मोदी को बेड रेस्ट होगा. मैं तो प्रार्थना करता हूं कि मोदी तो क्या किसी भी नागरिक के जीवन में बेड रेस्ट की नौबत नहीं आए. बता दें कि तेजस्वी यादव ने कहा था कि 4 जून के बाद वह पीएम मोदी को बेड रेस्ट पर भेज देंगे. 

Trending news