Bihar News: स्कूल के कमरे में बीपीएससी शिक्षक-शिक्षिका कर रहे थे अश्लील हरकत, और फिर हो गया ये कांड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2487152

Bihar News: स्कूल के कमरे में बीपीएससी शिक्षक-शिक्षिका कर रहे थे अश्लील हरकत, और फिर हो गया ये कांड

Bihar News: बिहार के बेतिया में एक शिक्षक और शिक्षिका को क्लासरुम में अश्लील हरकत करते देखा गया. जिसके बाद अभिभावकों ने जमतर हंगामा किया.

बिहार के शिक्षक

बेतिया: बिहार से इन दिनों शिक्षकों की खबरें खूब सामने आ रहा है. ताजा मामला बेतिया है. जहां एक स्कूल में शिक्षक और शिक्षिका अश्लील हरकत करते देखे गए. घटना के बाद छात्रों के अभिभावकों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया. पूरा मामला बेतिया के मैनाटाड़ प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय की है. जहां लंच के समय बीपीएससी शिक्षक और शिक्षिका को पांचवी क्लास में छात्राओं ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. स्कूल के छुट्टी होने के बाद छात्राएं घर पहुंची और परिजनों को बात बताई. जिसके बाद अभिभावक स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा किया.

जिसके बाद प्रधानाध्यापक ने अभिभावकों को शांत कराया. आरोपित शिक्षक-शिक्षिका को एक कमरे में सुरक्षित किया गया. प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को पूरे मामले की जानकारी दी. प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी कृष्णा कुमारी स्कूल पहुंची और मामले की जांच की आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया गया. जांच में यह पाया गया कि लंच के समय जब बच्चे बाहर खाना खाने गए थे तब पांचवी कक्षा में शिक्षक और शिक्षिका सेल्फी लिए और एक दूसरे के साथ अश्लील हरकत करते देखे गए. मामले में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने बताया है कि मामला सत्य पाया गया है. शिक्षा के मंदिर में अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.

ये भी पढ़ें- Jharkhand Congress List: झारखंड में कांग्रेस के 7 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी, देखें पूरी लिस्ट

शिक्षक शिक्षिका पर कार्यवाही के लिए जिला कार्यालय को पत्राचार किया जा रहा है. वहीं आरोपी शिक्षक शिक्षिकाओं का कहना है कि दोनों एक साथ थे छात्राओं ने देखा उसे गलत समझ लिया है. बता दें कि स्कूल में कुल 6 शिक्षक तैनात है जिसमें चार शिक्षक नियोजित है. 2023 में एक शिक्षक और शिक्षिका जो बीपीएससी से आये है. उन्हें एक साल से लगातार एक दूसरे के करीब देखा जा रहा है. कभी स्कूल के छत पर तो कभी बेंच डेस्क पर प्यार देखा जा रहा है. विद्यालयों में गुड़ टच और बैड टच की शिक्षा दी जा रहीं है. वहीं आक्रोशित अभिभावकों का कहना है कि ऐसे शिक्षकों पर सख्त से सख्त कार्यवाही हो ताकि शिक्षा का मंदिर पवित्र रह सकें.

इनपुट- धनंजय द्विवेदी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news