Bihar Sharabbandi: थानाध्यक्ष के जाम छलकाने पर एसपी सख्त, गिरफ्तार एसओ से 4 घंटे पूछताछ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2449230

Bihar Sharabbandi: थानाध्यक्ष के जाम छलकाने पर एसपी सख्त, गिरफ्तार एसओ से 4 घंटे पूछताछ

Motihari News: बिहार में शराबबंदी है पर इस शराबबंदी में भी जाम छलकाने वाले लोग आज भी हैं, जिनका समय- समय पर वीडियो भी सामने आते रहता है. मोतिहारी में अपर थानाध्याक्ष का शराब पीते वीडियो वारल होने के बाद उनको निलंबित कर दिया गया और गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Bihar Sharabbandi: शराबबंदी वाले बिहार में जाम छलकाने पर गिरफ्तार हुए थानाध्यक्ष, करीब 4 घंटे हुई पूछताछ

मोतिहारी: Bihar Sharabbandi: बिहार के मोतिहारी में शराबबंदी को पलीता लगाने वाले नकरदेई थाना के अपर थानाध्यक्ष कृष्णा यादव को एसपी स्वर्ण प्रभात ने निलंबित कर दिया था. जिन्हें आज गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी के सख्त हिदायत के बाद निलंबित अपर थानाध्यक्ष को बीते दिन (26 सितंबर) को घर जाने नहीं दिया गया था. बीते दिन दोपहर जब शराब पीने का वीडियो सामने आया था, तब मोतिहारी एसपी के द्वारा निलंबित किए जाने के बाद रक्सौल के एसडीपीओ कार्यालय में अपर थाना अध्यक्ष की वर्दी और पिस्टल को जमा किया गया था. 

वहीं वर्दी उतारने के बाद करीब चार घंटे तक निलंबित अपर थानाध्यक्ष से रक्सौल एसडीपीओ कार्यालय में पूछताछ की गई. उसके बाद उन्हें आज गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार करने के बाद नकरदेई थाना के अपर थानाध्यक्ष कृष्णा यादव को रक्सौल थाना पर रखा गया है. 

यह भी पढ़ें- Bihar Sharabbandi: पब्लिक पीती है तो ऐसे ही पुलिसवाले दिखाते हैं शराबबंदी की धौंस, खुद कर रहे पार्टी-शार्टी

कल वर्दी जमा करवाने के बाद करीब चार घंटे तक निलंबित अपर थाना अध्यक्ष से रक्सौल के एसडीपीओ ने पूछताछ की गई कि वीडियो कब का है? वो कब, कहाँ, क्या करने गए थे. शराब पीने और पिलाने वाला कौन था? शराब पीने क्या पहली बार गए थे या इससे पूर्व भी वो शराब पी चुके है? पूछताछ के बाद अपर थानाध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार हुए अपर थानाध्यक्ष ना सिर्फ एक ड्रग्स माफिया असलम के यहां शराब पी रहे थे बल्कि रिश्वत में आठ हजार रुपये भी लिए थे जो उनके पास से पुलिस ने बरामद कर लिए है. आज उनकी मेडिकल जांच हो सकती है. खून के जांच में एक सप्ताह के अंदर पिए गए अल्कोहल की जानकारी मिल सकती है.

हालांकि निलंबित होने से पहले नकरदेई थाना के अपर थानाध्यक्ष ने स्वीकार किया था कि वो नकरदेई थाना कांड संख्या 11/24 के मामले में बात करने रक्सौल गए थे. जहां कुछ लोग शराब पी रहे थे. अपर थाना अध्यक्ष ने यह भी माना था कि जिसके घर पर शराब पीने का वीडियो बना है वो उक्त कांड का अभियुक्त नहीं है. हालांकि संभव है कि अपर थानाध्यक्ष को बुलाकर शराब पिलाकर उनको ट्रैप करने की नियत से उनका वीडियो बनाया गया हो, और यह वीडियो तब ही बन सका जब अपर थानाध्यक्ष बोतल से शराब पीते हुए दिखाई दिए.

इनपुट- पंकज कुमार 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news