जींस के लिए हैवान बन गई पत्नी, पति को चाकू घोंपकर मार डाला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1262536

जींस के लिए हैवान बन गई पत्नी, पति को चाकू घोंपकर मार डाला

जामताड़ा थाना क्षेत्र के जोरभिटा गांव में एक पति को अपनी पत्नी को जींस पैंट पहने का विरोध महंगा पड़ गया. पति के विरोध करने पर पत्नी ने गुस्से से चाकू उठाया और अपने पति पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले से पति गंभीर रूप से घायल हो गया. 

जींस के लिए हैवान बन गई पत्नी, पति को चाकू घोंपकर मार डाला

जामताड़ाः झारखंड के जामताड़ा से पति-पत्नी के विवाद का बड़ा ही अजीबो गरीब मामला सामने आ रहा है. जामताड़ा थाना क्षेत्र के जोरभिटा गांव में एक पति को अपनी पत्नी को जींस पैंट पहनने का विरोध महंगा पड़ गया. दरअसल, पति द्वारा जींस पहनने से इंकार करने पर आहत पत्नी ने गुस्से से चाकू उठाया और अपने पति पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले से पति गंभीर रूप से घायल हो गया. 

परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में करवाया भर्ती  
युवक को गंभीर हालत में घायल होने के बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए धनबाद के पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. जानकारी के अनुसार पुष्पा हेंब्रम गोपालपुर गांव के मेले में जींस पहन कर घूमने चली गई. जिसके बाद लौटने पर पति ने कहा कि अब तुम्हारी शादी हो गई है. तुम जींस मत पहना करो. इस बात पर पत्नी ने विरोध किया और पति को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

पति ने पत्नी को जींस पहनने से किया था इंकार  
मृतक आंदोलन टूडू के पिता कर्णेश्वर टूडू ने बताया कि उनके बेटे ने बहु को जींस पहनने से मना किया था. जिस पर पत्नी ने उसे चाकू से मार कर घायल कर दिया. इलाज के दौरान बेटे की मौत हो गई. वहीं पत्नी ने भी घरवालों के समक्ष अपना जुर्म कबूल कर लिया है. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
उल्लेखनीय हो कि लगभग 4 माह पूर्व ही महिला की शादी हुई थी. जामताड़ा थाना प्रभारी अब्दुल रहमान ने घटना की पुष्टि की है और उन्होंने कहा है कि घायल की मौत धनबाद अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है. वहीं पुलिस के द्वारा मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है.
(Report- Debashish bharti)

यह भी पढ़े- द्रौपदी मुर्मू पर डॉ अजय के बयान के साथ कांग्रेस, भाजपा नेताओं के खिलाफ FIR की तैयारी

Trending news