Jharkhand news: दहेज में नहीं दी 5 डिसमिल जमीन तो फोन पर शौहर ने बोला, तलाक.. तलाक.. तलाक..
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1350463

Jharkhand news: दहेज में नहीं दी 5 डिसमिल जमीन तो फोन पर शौहर ने बोला, तलाक.. तलाक.. तलाक..

Teen Talaq: धनबाद जिले से तीन तलाक का मामला सामने आ रहा है. जहां जिले के पाथरडीह थाना क्षेत्र के चासनाला में रहने वाली आदिफा फातिमा को उसके शौहर आयूब खान ने फोन पर तलाक दे दिया था. जिसके बाद पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत धनबाद महिला थाने में कर दी.

Jharkhand news: दहेज में नहीं दी 5 डिसमिल जमीन तो फोन पर शौहर ने बोला, तलाक.. तलाक.. तलाक..

धनबाद:Teen Talaq: धनबाद जिले से तीन तलाक का मामला सामने आ रहा है. जहां जिले के पाथरडीह थाना क्षेत्र के चासनाला में रहने वाली आदिफा फातिमा को उसके शौहर आयूब खान ने फोन पर तलाक दे दिया था. जिसके बाद पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत धनबाद महिला थाने में कर दी. पीड़िता करीब तीन महीने से थाने के चक्कर लगा रही थी. महिला थाना द्वारा पीड़िता के शौहर आयूब खान को कल ही हाजिर होने को कहा था. जिसके बाद आज पीड़िता के शौहर महिला थाना में पहुचा था. जैसे ही शौहर थाने में पहुंचा दोनों परिवारों के बीच जमकर हंगामा शुरू हो गया. 

दहेज न देने पर फोन पर दिया तीन तलाक
बता दें कि आदिफा फातिमा महिला थाना में तीन महीने पहले लिखित शिकायत देने के बाद थाने का चक्कर लगा रही है. पीड़िता ने कहा कि पति द्वारा 5 डिसमिल जमीन दहेज में न मिलने पर पहले पत्नी से मारपीट और फिर प्रताड़ित किया गया. उसके बाद फोन पर तलाक दे दिया गया. पीड़िता के मामले में आज आदिफ़ा फातिमा के पति आयूब खान महिला थाना पहुचा. जहां दोनों ओर से जमकर हंगामा हुआ, और दोनों पक्ष एक- दूसरे पर आरोप लगाते रहे. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand news: शादी का झांसा देकर आदिवासी लड़की के साथ यौन शोषण, बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव

तीन महीने पहले दिया तलाक
वहीं पीड़िता ने कहा कि उसके पति ने तीन महीने पहले उसे फोन पर तीन तलाक दे दिया था. आज महिला थाना में न्याय तो नहीं मिला लेकिन पुलिस के सामने उसके पति ने उसके पिता के साथ मारपीट किया. पुलिस ने कोई कार्रवाई न करते हुए आरोपी पति को छोड़ दिया. वहीं तीन तलाक मामले में आरोपी आयूब ने फोन पर तलाक देने की बात पर तलाक देने की बात से इंकार कर दिया और उल्टा मीडिया से ही सबूत मांगने लगा.

Trending news