Jharkhand News : झरिया में 21 वर्षीय महिला का शव मिला, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1917972

Jharkhand News : झरिया में 21 वर्षीय महिला का शव मिला, जांच में जुटी पुलिस

Jharkhand News : जिस घर से महिला का शव मिला है उस घर का ताला नुनुडीह का रहने वाला दशरथ ठाकुर ने तोड़ है, उसी ने आस पास के लोगों को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद शव को देखने के लिए स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई.

Jharkhand News : झरिया में 21 वर्षीय महिला का शव मिला, जांच में जुटी पुलिस

धनबाद : धनबाद जिले के झरिया सुदामडीह थाना क्षेत्र के मोहलबनी बिरसा मुंडा बस्ती के एक घर से एक शादी शुदा 21 वर्षीय महिला का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. इस घटना के संबंध में बता दें कि महिला और अपने पति मिथिलेश तुरी जो बिहार के जमुई जिला के सोनो थाना का रहने वाला है उसी के साथ में एक महीना पहले ही मोहलबनी बिरसा मुंडा बस्ती में किराए पर घर ली थी. 

सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार बीते रविवार रात्रि को दोनो पति पत्नी के बीच किस बात के लेकर झगड़ा हुआ है. उसके बाद पति मिथिलेश तुरी ने घर को बाहर से ताला लगाकर भाग गया. ऐसा प्रतीक लगा रहा है कि मृतका के पति मिथिलेश तुरी ने अपनी पत्नी की हत्या का फरार हो गया है. जिस घर से महिला का शव मिला है उस घर का ताला नुनुडीह का रहने वाला दशरथ ठाकुर ने तोड़ है, उसी ने आस पास के लोगों को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद शव को देखने के लिए स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई.

बता दें कि स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना सुदामडीह थाना को दी. सूचना पाते ही सुदामडीह थाना प्रभारी प्रदीप राणा दलबल के साथ मौके पर पहुंची और महिला का शव को अपने कब्जे में लेते हुए जांच में जुट गई है और दो लोगों को सुदामडीह थाना प्रभारी ने संदेह के रूप दो लोगों को पकड़ा है. एक का दशरथ ठाकुर जो नूनूडीह का रहने वाला और यह मोहलबनी स्टेशन रोड में एक चोमीन दुकान काम करता है और दूसरा सुनील मंडल है यह भी मोहलबनी स्टेशन रोड किनारे में मछली बेचता है. दोनों लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है, वही सुदामडीह थाना प्रभारी प्रदीप राणा का कहना है कि फ़िलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज रही है और पोस्टमार्डम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कर सकते है.

इनपुट- नीतेश कुमार मिश्रा

ये भी पढ़िए-  16 october 2023 Horoscope: इन 4 राशि के जातकों की तिजोरी में पधारने वाली है धन की लक्ष्मी, इन बातों का रखें विशेष

 

Trending news