गोड्डा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन युवक और तीन युवतियां गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1481574

गोड्डा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन युवक और तीन युवतियां गिरफ्तार

पुलिस ने दोनों होटलों को छापेमारी के बाद सील कर दिया है. बताया जाता है कि उक्त होटलों में जिस्मफरोशी का धंधा पिछले कुछ दिनों से संचालित हो रहा था जिस पर पुलिस नजर बनाए हुए थी. 

गोड्डा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन युवक और तीन युवतियां गिरफ्तार

गोड्डा: महागामा मुख्य मार्ग स्थित मोहनपुर टिकाटोला के समीप दो होटलों में पुलिस टीम के द्वारा संयुक्त रूप से छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान होटल के कमरे से तीन युवकों व तीन युवतियों को पकड़ा गया. सभी को महागामा थाना लाया गया जहां युवक-यवतियों से पूछताछ की जा रही है. छापेमारी के दौरान होटल मैनेजर भागने में सफल रहा. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

पुलिस ने होटल को किया सील
बता दें कि पुलिस ने दोनों होटलों को छापेमारी के बाद सील कर दिया है. बताया जाता है कि उक्त होटलों में जिस्मफरोशी का धंधा पिछले कुछ दिनों से संचालित हो रहा था जिस पर पुलिस नजर बनाए हुए थी. घटना के संबंध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने महागामा थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार को मोहनपुर टीकाटोला स्थित रिलैक्स होटल और संगम रेस्टोरेंट में पुलिस टीम के द्वारा संयुक्त रूप से छापेमारी की गई.

कई साल से चल रहा सेक्स रैकेट का धंधा
बता दें कि जिले में सेक्स रैकेट का धंधा कई साल से चल रहा है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो होटलों पर कार्रवाई की है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार आगे की कार्रवाई की जा रही है. सभी होटलों में छानबीन जारी है. जहां सेक्स रैकेट संबंधित मामले मिलते है उन सभी को सील कर दिया जाएगा.

कार्रवाई पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
एसडीपीओ एसएस तिवारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान होटल के कमरे से कुल 6 युवक-युवतियों को पकड़ा गया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. इस दौरान होटल संचालक के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. छापेमारी टीम में अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी,दंडाधिकारी,थाना प्रभारी के अलावे सशस्त्र बल शामिल है.

इनपुट- संतोष कुमार

ये भी पढ़िए- हजारीबाग बना लोगों के आकर्षण का केंद्र, समाहरणालय में संचालित है कई सरकारी दफ्तर

Trending news