गोड्डा : प्यार की पिच पर वकील की गूगली ने कड़क मिजाज जज को किया बोल्ड, शादी के बंधन में बंधे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1337520

गोड्डा : प्यार की पिच पर वकील की गूगली ने कड़क मिजाज जज को किया बोल्ड, शादी के बंधन में बंधे

प्यार कहां उम्र की सीमाओं में बंधने वाला है. इसको लेकर कबीर ने कहा था प्रेम ना बाड़ी उपजे, प्रेम न हाट बिकाय, राजा परजा जेहि रुचै, सीस देइ ले जाय. ऐसे में आप जानते हीं हैं कि आदि काल से ही प्रेम की बड़ी महिमा रही है. प्रेम न जात-पात देखती है न हीं उम्र.

गोड्डा : प्यार की पिच पर वकील की गूगली ने कड़क मिजाज जज को किया बोल्ड, शादी के बंधन में बंधे

गोड्डा : प्यार कहां उम्र की सीमाओं में बंधने वाला है. इसको लेकर कबीर ने कहा था प्रेम ना बाड़ी उपजे, प्रेम न हाट बिकाय, राजा परजा जेहि रुचै, सीस देइ ले जाय. ऐसे में आप जानते हीं हैं कि आदि काल से ही प्रेम की बड़ी महिमा रही है. प्रेम न जात-पात देखती है न हीं उम्र. कब दीवाने एक दूसरे को दिल दे बैठते हैं खुद उन्हें नहीं पता होता. 

झारखंड के गोड्डा जिले में भी एक ऐसा ही एक रोचक प्रेम प्रसंग सामने आया है, जहां एक वकील और जज ने प्रेम में पड़कर एक दूसरे का हाथ थामा और वह शादी के बंधन में बंध गए. 

चारा घोटाले में लालू यादव को भी जज शिवपाल ने सुनाई थी सजा 
कहते हैं बार और बेंच में एक खास किस्म की दूरी होती है, लेकिन प्रेम में ऐसी शक्ति है जो किसी भी दूरी को पाट दे. चारा घोटाले जैसे चर्चित मामले में लालू यादव ऐसी शख्सियत को सजा सुनाने वाले कड़क मिजाज जज भी 59 साल की उम्र में किसी महिला को दिल दे बैठेंगे यह शायद किसी ने नहीं सोचा था. करीब 3 साल से गोड्डा में जज की कुर्सी संभालने वाले शिवपाल सिंह ने अपने से तकरीबन 9 साल छोटी तेजतर्रार महिला वकील नूतन तिवारी से विवाह रचा लिया, जिसके बाद यह कहानी खूब सुर्खियां बटोर रही है. 

जज शिवपाल सिंह ने भाजपा नेत्री और वकील नूतन तिवारी संग रचाई शादी 
जज साहब शिवपाल सिंह की प्रेमिका और अब पत्नी नूतन तिवारी झारखंड में तेजतर्रार भाजपा नेत्री के रूप में जानी जाती हैं. नाम न छापने की शर्त पर दोनों के विवाह के साक्षी गोड्डा के एक वकील ने बताया की शिवपाल सिंह की पत्नी का देहांत तकरीबन दो दशक पहले हो गया था. गोड्डा की तेजतर्रार भाजपा नेत्री और बार एसोसिएशन की वरिष्ठ अधिवक्ता नूतन तिवारी के पति का भी देहांत कुछ साल पहले हो गया था. अच्छी बात यह है कि दोनों ने अपने परिवार के रजामंदी से यह शादी की है.

शादी के बंधन में बंधने वाले जज शिवपाल सिंह के भी दो बेटे हैं और नूतन तिवारी का भी एक बेटा है.  मजे की बात यह रही की बार और बेंच के बीच यह प्यार कब पनपा, साथी वकीलों को कानों-कान खबर तक ना हुई. खैर अब अधिवक्ता और जज दोनों ही शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

ये भी पढ़ें- खूंटी से आया एक और यौन शोषण का मामला, धर्म छुपाकर नाबालिग के साथ बनाया शारीरिक संबंध 

Trending news