गिरिडीह में पुलिस ने हत्यारोपी के घर को 24 घंटे के अंदर जेसीबी से किया ध्वस्त
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1372996

गिरिडीह में पुलिस ने हत्यारोपी के घर को 24 घंटे के अंदर जेसीबी से किया ध्वस्त

गिरिडीह में एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अगले 24 घंटों के अंदर आरोपी के घर में बुलडोजर चला कर उसे ध्वस्त कर दिया.

गिरिडीह में पुलिस ने हत्यारोपी के घर को 24 घंटे के अंदर जेसीबी से किया ध्वस्त

Giridih: झारखंड में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. अक्सर यहां पर लूट, और हत्या की घटनाएं सामने आती रहती हैं. हाल ही में गिरिडीह में एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. वहीं, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अगले 24 घंटों के अंदर आरोपी के घर में बुलडोजर चला कर उसे ध्वस्त कर दिया.

24 घंटों में हत्यारोपी का मकान जेसीबी से ध्वस्त
दरअसल, यह मामला बुधवार के दिन मुफस्सिल थाना इलाके के परातडीह का है.  यहां पर अवैध कोयला कारोबारी को लेकर मो. रउफ नामक युवक की धारदार हथियार से वार कर निर्मम हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद से ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया. रउफ की हत्या का आरोप इलाके के बदमाश राजा बाबू उर्फ मोबिन अंसारी समेत अन्य पांच लोगों पर लगा था. जिसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. घटना के बाद गिरिडीह एसपी अमित रेणु के निर्देश पर सदर एसडीपीओ अनिल कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया.  जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 24 घंटों के भीतर आरोपी के घर पहुंच कर उसके मकान को जेसीबी से ध्वस्त कर दिया. 

पुलिस जांच में जुटी
इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा. जहां एक ओर ग्रामीणों में खुशी का माहौल था. वहीं दूसरी ओर इलाके के अपराधियों में पुलिस प्रशासन का खौफ देखने को मिल रहा है. इस मामले को लेकर एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि रउफ की हत्या में शामिल आरोपी राजा बाबू की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है. वहीं घटना के बाद से आरोपी राजा फरार है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

ये भी पढ़िये: Dreams Of Marriage: अगर आपको भी आते हैं शादी के ऐसे सपने, जानिए इसकी पीछे की वजह

Trending news