बोकारो में पूर्व जिला परिषद पर लगा 50 लाख रंगदारी मांगने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1470429

बोकारो में पूर्व जिला परिषद पर लगा 50 लाख रंगदारी मांगने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Jharkhand News: बोकारो के सेक्टर 12 थाना क्षेत्र में देर रात एक बिल्डिंग निर्माण के कार्यालय में हुए तोड़फोड़ और पिस्टल के बल पर 50 लाख की रंगदारी मांगने के मामले में पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष मिहिर सिंह समेत अन्य के खिलाफ सेक्टर 12 थाना में एक पक्ष द्वारा लिखित आवेदन दिया गया.

बोकारो में पूर्व जिला परिषद पर लगा 50 लाख रंगदारी मांगने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

बोकारो: Jharkhand News: बोकारो के सेक्टर 12 थाना क्षेत्र में देर रात एक बिल्डिंग निर्माण के कार्यालय में हुए तोड़फोड़ और पिस्टल के बल पर 50 लाख की रंगदारी मांगने के मामले में पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष मिहिर सिंह समेत अन्य के खिलाफ सेक्टर 12 थाना में एक पक्ष द्वारा लिखित आवेदन दिया गया. वहीं पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष मिहिर सिंह ने आरोपों से किया इनकार करते हुए कहा कि जमीन विवाद का मामले में न्यायालय से डिग्री मिला है और मानहानि का मुकदमा करेंगे. वहीं दोनों पक्षों की शिकायत के बाद बोकारो पुलिस भी पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला बोकारो के सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के बघराई बेड़ा का है. जहां इस घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची और घटना स्थल और वहां लगे सीसीटीवी की भी जांच की. सीसीटीवी में कुछ लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है. घटना के बारे में प्रथम पक्ष मदन कुमार का कहना है कि देर रात 25 की संख्या में हथियारबंद लोग आएं और मारपीट करने लगे साथ ही 50 लाख की रंगदारी की मांग भी की गई. जिसके बाद बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन के कार्यालय में रखे सारे कुर्सी टेबल को भी तोड़ दिए गए.  मदन कुमार की माने तो पेशे से वो झारखंड सरकार में शिक्षक है और उनकी पत्नी रियल स्टेट का बिजनेस कर रही है. इसलिए रंगदारी की मांग की गई. जिसमे पिस्टल के बल पर मुकेश कुमार समेत अन्य पर मारपीट का आरोप लगाया है. 

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में गला रेत कर हत्या कांड से पुलिस ने किया पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार

आरोप बेबुनियाद 
वहीं दूसरे पक्ष मुकेश कुमार और मिहिर सिंह का कहना है कि जो भी आरोप लगाया गया है वह बेबुनियाद है. उन्होंने कहा कि करीब 1 एकड़ 82 डिसमिल के जमीन का विवाद काफी लंबे समय से चला आ रहा था. जहां एसडीओ कोर्ट में हमें डिग्री मिली. पूर्व जिला अध्यक्ष मिहिर सिंह का कहना है कि इसको लेकर पहले ही न्यायालय में मामला गया हुआ था. जहां हमें डिग्री मिली थी. उन्होंने कहा कि उसी को लेकर इस तरह का आरोप लगाया गया है और इस आरोप के खिलाफ वह मानहानि का मुकदमा दर्ज करेंगे. वहीं बोकारो के सेक्टर 12 थाना प्रभारी का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. मौके पर पहुंचकर पुलिस  पूरे मामले की जांच की है और आगे जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.

इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा 

Trending news