Dhanbad News: ढुल्लू महतो के खिलाफ गवाही देने गया पति, तो समर्थकों ने पत्नी और बेटी को पिटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2331988

Dhanbad News: ढुल्लू महतो के खिलाफ गवाही देने गया पति, तो समर्थकों ने पत्नी और बेटी को पिटा

 Dhanbad News: धनबाद सांसद ढुल्लू के समर्थकों ने सांसद के पक्ष में गवाही नहीं देने पर महिला की पिटाई कर दी. जिसके बाद सांसद फिर से सुर्खियों में हैं.

समर्थकों ने पत्नी और बेटी को पिटा

धनबाद: धनबाद सांसद ढुल्लू महतो चिटाही स्थित जमीन मामले को लेकर एक बार फिर से विवाद में आ गए हैं. सांसद ढुल्लू महतो के चिटाही स्थित जमीन को लेकर लंबे समय से आधा दर्जन रैयत और सांसद के बीच विवाद चल रहा है. जिसे लेकर कई बार मारपीट और बैठक भी हुआ था. रैयत रणधीर वर्मा चौक में ढुल्लू महतो पर जमीन जबरन कब्जा करने मामले में न्याय की गुहार की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किए थे. जिला प्रशासन ने तब न्यायिक जांच करने की मांग को लेकर आंदोलन को समाप्त करवाया था.

आज सांसद के समर्थकों के द्वारा रैयत डोमन महतो की पत्नी सहित अन्य महिला सदस्यों और बच्ची के साथ मारपीट किया. जिसमें 3 महिला और एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला बरोरा थाना में मारपीट की शिकायत की है. पुलिस ने फिलहाल घायलों को इलाज के लिये नजदीकी अस्पताल भेज दिया है. जहां डॉक्टर ने गंभीर स्थिति को देख धनबाद SNMMCH अस्पताल रेफर कर दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि बाघमारा चिटाही गांव में जबरन जमीन कब्जा करने और मारपीट के मामले में आज कोर्ट में गवाही चल रही थी. ढुल्लू समर्थक डोमन महतो को सांसद ढुल्लू महतो के पक्ष में गवाही देने के लिए दबाव बना रहे थे. जब घर के पुरुष कोर्ट में गवाही दे रहे थे. उसी दौरान 10 से 15 सांसद समर्थक घर और खेत पर धावा बोल दिया. खेत मे लगे फसल को जेसीबी मशीन से रौंदने लगे. जिसका विरोध महिला सदस्यों व अन्य ने किया. इस दौरान मारपीट में 3 महिला व बच्ची घायल हो गये. वहीं घटना को लेकर पीड़ित ने बताया की आज जमीन और मारपीट मामले में गवाही थी. सांसद ढुल्लू महतो के पक्ष में गवाही देने से इनकार करने को लेकर मारपीट किया गया है.

इनपुट- नितेश मिश्रा

ये भी पढ़ें- Patna Metro: रंगों के आधार पर तय होगा पटना मेट्रो का रूट, पहचानना होगा आसान

Trending news