धनबाद के छात्र प्रवीन ने हॉस्टल के कमरे में की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1473545

धनबाद के छात्र प्रवीन ने हॉस्टल के कमरे में की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

छात्र प्रवीन की खुदखुशी के कारण का पता नहीं चल पाया है. वहीं इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई है जिसके बाद पुलिस अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

धनबाद के छात्र प्रवीन ने हॉस्टल के कमरे में की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

धनबाद: धनबाद के आईआईटी और आईएसएम के 2018 बैच के छात्र प्रवीन कुमार ने अपने हॉस्टल के कमरे गमछा के सहारे झूल कर अपनी जीवन लीला को खत्म कर लिया है. बता दें कि मृतक प्रवीन कुमार साउथ के रहने वाले है. मृतक प्रवीन 2018 बैच मेकेनिकल डिपार्टमेंट में फाइनल सेमेस्टर का छात्र था.

छात्र ने फांसी लगाकर की आत्म हत्या
मृतक के साथियों के अनुसार प्रवीन कुमार पढ़ाई में बहुत अच्छा लड़का था. कॉलेज में भी सभी के साथ मिलन सार था. उसने क्यों आत्महत्या की है इसकी जानकारी नहीं है. प्रवीन के मौत के बाद पूरे कॉलेज में कोहराम मच गया है. कॉलेज प्रशासन ने प्रवीन के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है.

घटना की छानबीन में जुटी पुलिस
छात्र प्रवीन की खुदखुशी के कारण का पता नहीं चल पाया है. वहीं इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई है जिसके बाद पुलिस अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है. इस घटना से आईआईटी आईएसएम में साकेत का माहौल है. पुलिस इस घटना की गहनता से जांच कर रही है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है. टीम प्रवीन के दोस्त और शिक्षकों से बात कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही पूरी घटना के कारणों का पता लगा लिया जाएगा.

इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा

ये भी पढ़िए- Pakadua Biyah Trailer: ‘पकड़ुआ बियाह’ का ट्रेलर आउट, अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता दिखेंगे मुख्य भूमिका में

Trending news