देवघर में पुलिस ने बाइक चोर गिरोह को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1323746

देवघर में पुलिस ने बाइक चोर गिरोह को किया गिरफ्तार

देवघर एसडीपीओ पवन कुमार ने रविवार को एक प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए कहा कि 16 अगस्त को जसीडीह थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर इलाके से एक बुलेट की चोरी हुई थी. बुलेट के मालिक अवध कुमार राय के द्वारा जसीडीह थाने में मामला दर्ज कराया गया था. 

देवघर में पुलिस ने बाइक चोर गिरोह को किया गिरफ्तार

देवघर: देवघर पुलिस ने चार अंतर राज्य बाइक चोर गिरोह के सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अपराधियों से बातचीत कर गिरोह के अन्य बदमाशों को पकड़ने के लिए छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि बाकी अपराधियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा. 

क्या है पूरा मामला
देवघर एसडीपीओ पवन कुमार ने रविवार को एक प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए कहा कि 16 अगस्त को जसीडीह थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर इलाके से एक बुलेट की चोरी हुई थी. बुलेट के मालिक अवध कुमार राय के द्वारा जसीडीह थाने में मामला दर्ज कराया गया था. जिसके बाद लगातार इस कांड के उद्भेदन के लिए छापेमारी अभियान चलाई जा रही थी. देवघर पुलिस में अंतर राज्य गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिसमें सोनू कुमार यादव प्रवेश कुमार यादव कबाड़ी संचालक माइकल शेख और कबाड़ी संचालक कांग्रेस मरीक शामिल हैं. 

चोरी की बाइक का क्या करते थे चोर
देवघर एसडीपीओ पवन कुमार ने कहा कि इन चारों ने बाइक चोरी में अपनी संलिप्तता और बाइक को खपाने के लिए उपयोग किए जाने वाले कबाड़ी की घटना को स्वीकार कर लिया है. इनके पास से बाइक से खोले गए पार्ट्स बरामद किए गए हैं. उन्होंने कहा कि पहले बाइक की चोरी की जाती थी. इसके बाद बिहार और झारखंड के कई गैरेज संचालकों से संपर्क करके बाइक के पुर्जे अलग कर दिए जाते थे. इसके अलावा बाकी के पूर्जे फिर कबाड़ी में भेज दिए जाते थे. पुलिस इस अंतर राज्य गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चला रही है.

ये भी पढ़िए- मृतक कांग्रेस नेता चंद्रमा यादव के परिवार से मिले पप्पू यादव, उठाई SIT जांच की मांग

Trending news