बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर जारी, मोटरसाइकिल सवार ने व्यक्ति को रौंदा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1415531

बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर जारी, मोटरसाइकिल सवार ने व्यक्ति को रौंदा

बेगूसराय में एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार ने एक व्यक्ति को रौंद दिया. जिसके बाद इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, इस घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 

(फाइल फोटो)

Begusarai: बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है. एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार ने एक व्यक्ति को रौंद दिया. जिसके बाद इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, इस घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं, घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

मोटरसाइकिल सवार युवक ने मारी टक्कर
दरअसल, यह घटना सिंघौल थाना क्षेत्र स्थित एनएच 31 के समीप की है. मृत व्यक्ति की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के सिंघौल वार्ड नंबर दो के रहने वाले राजीव चौधरी के रूप में हुई है. उनकी उम्र 50 साल बताई जा रही है. परिजनों ने बताया कि यह घटना 25 अक्टूबर की है. उस दिन शाम के समय एनएच 31 के पास रोड क्रॉस कर रहे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार युवक ने जोरदार टक्कर मार दी और रौंदते हुए फरार हो गया. इस घटना में राजीव चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घायल अवस्था में परिजनों ने व्यक्ति को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर इलाज के दौरान शनिवार के दिन मौत हो गई. फिलहाल इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस निजी अस्पताल पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.   

ये भी पढ़िये: नालंदा में बिजली कर्मी की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Trending news