समस्तीपुर में सड़क निर्माण में देरी को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1282536

समस्तीपुर में सड़क निर्माण में देरी को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

मामला उजियारपुर थाना क्षेत्र के महेसारी महावीर चौक का है. यहां बिशनपुर पथ को करीब 4 घंटे तक कावड़िया सेवादल युवा शक्ति संगठन के द्वारा जाम कर दिया. इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों ने स्थानीय विधायक आलोक कुमार मेहता और सांसद नित्यानंद राय के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

समस्तीपुर में सड़क निर्माण में देरी को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

समस्तीपुरः समस्तीपुर में सड़क निर्माण में हो रही देरी से नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर घंटों प्रदर्शन किया. सड़क जाम के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. बता दें कि अधिकारियों ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को अश्वासन दिया कि जल्द ही सड़क का नाम पूरा करवा दिया जाएगा.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला उजियारपुर थाना क्षेत्र के महेसारी महावीर चौक का है. यहां बिशनपुर पथ को करीब 4 घंटे तक कावड़िया सेवादल युवा शक्ति संगठन के द्वारा जाम कर दिया. इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों ने स्थानीय विधायक आलोक कुमार मेहता और सांसद नित्यानंद राय के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सड़क जाम कर रहे लोगों का बताना है कि दलसिंहसराय बिशनपुर पथ के चौड़ीकरण का कार्य पिछले कई वर्षो से चल रहा है. इसके कारण सड़के पूरी तरह जर्जर हो चुकी है.

बारिश में जलभराव के कारण होती है दुर्घटनाएं
ग्रामीणों ने बताया कि बारिश में जलभराव के कारण आए दिन राहगीर दुर्घटना का शिकार हो रहे है. इसको लेकर पदाधिकारी से लेकर विधायक और सांसद तक शिकायत की गई लेकिन आज तक सड़क का निर्माण नहीं हो पया है. वर्षो बीत जाने के बाद भी अभी तक सड़क का निर्माण नहीं हो पाया है. इसी सड़क से अंतिम सोमवारी को लाखों की संख्या में श्रद्धालु जलाभिषेक करने थानेश्वर मंदिर जाते है. अगर अंतिम सोमवार के पहले तक सड़क को दुरुस्त नहीं किया गया तो आगे उग्र आंदोलन किया जायेगा. 

सड़क का जल्द कराया जाएगा निर्माण
कार्यपालक अभियंता उदय शंकर सिंह ने कहा कि इस सड़क का निर्माण कार्य जल्द ही पूरा करवा दिया जाएगा. ताकि लोगों को आने जाने में किसी प्रकार की समस्या न हो.  उन्होंने लोगों को अश्वासन किया की जल्द ही सड़क का निर्माण किया जाएगा.

ये भी पढ़िए- कांग्रेस ने झारखंड के 3 MLA को किया सस्पेंड, सरकार गिराने की साजिश में FIR हुई दर्ज

Trending news