BSSC पेपर लीक मामले पर प्रशांत किशोर का बड़ा बयान, कहा-युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है सरकार
Advertisement

BSSC पेपर लीक मामले पर प्रशांत किशोर का बड़ा बयान, कहा-युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है सरकार

सचिवालय सहायक की परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक मामले में विपक्ष लगातार CM नीतीश कुमार पर हमलावर है. इस दौरान अब प्रशांत किशोर ने मधुबनी में एक जनसभा के दौरान बिहार सरकार पर हमला बोला है.

 (फाइल फोटो)

पूर्वी चंपारण: सचिवालय सहायक की परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक मामले में विपक्ष लगातार CM नीतीश कुमार पर हमलावर है. इस दौरान अब प्रशांत किशोर ने मधुबनी में एक जनसभा के दौरान बिहार सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार सालों से परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रही है. 

प्रशांत किशोर ने बोला हमला

जन सुराज पदयात्रा के दौरान प्रशांत किशोर ने मधुबनीमें एक जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा, “गलती हम बिहारियों की है जो चोर-दलालों को सत्ता की चाभी सौप रहे हैं. आज हमने गलत लोगों को सत्ता पर बैठा रखा है. आज वे अभ्यार्थी जो 2-4 साल से तैयारी कर रहा है उनसे जाकर पूछिये की पेपर लीक होने का दर्द कैसा होता है. आज बिहार में किसान तो परेशान हैं ही, इससे ज़्यादा अभ्यार्थी परेशान हैं जो सालों से मेहनत करने के बाद भी सही से परीक्षा भी नहीं दे पा रहे हैं.”

इसके आगे प्रशांत किशोर ने कहा की बिहार में शायद ही ऐसी कोई परीक्षा हो जिस पर कोई सवाल खड़ा नहीं हो रहा है. बीते महीने हमने देखा बीपीएससी के पेपर लीक हो गए. हर बार ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि सत्ता में बैठे लोग और बड़े आदमी पहले से ही मिलीभगत कर ले रहे हैं. आज गरीब को ऐसी परिस्थतियों में डाल दिया गया है, कि उनको इस मुसीबत से निकलने का रास्ता नहीं दिख रहा है. आज सभी अभ्यार्तियों को एकजुट होना पड़ेगा, तब जाकर इसका समाधान हो पाएगा.

 

Trending news