Bihar News: संदिग्ध स्थिति में हुई युवक की मौत, परिजनों ने कहा-शराब पीने से गई जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1316949

Bihar News: संदिग्ध स्थिति में हुई युवक की मौत, परिजनों ने कहा-शराब पीने से गई जान

बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद लोग अवैध शराब पी रहे हैं. जिस वजह से कई लोगों को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ रहा है. इसी कड़ी में वहीं, मंगलवार के दिन बेगूसराय में एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई है. जिस पर परिजनों का कहना है कि उसकी मौत शराब पीने से हुई है.

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद लोग अवैध शराब पी रहे हैं. जिस वजह से कई लोगों को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ रहा है. इसी कड़ी में वहीं, मंगलवार के दिन बेगूसराय में एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई है. जिस पर परिजनों का कहना है कि उसकी मौत शराब पीने से हुई है. फिलहाल इस मामले की जांच जारी है. 

संदेहास्पद स्थिति में हुई मौत
दरअसल, यह मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सूजा का है. यहां पर एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. जिस पर परिजनों का कहना है कि जहरीली शराब पीने के कारण युवक की मौत हुई है.  मृतक का नाम राजन कुमार बताया जा रहा है.  इस घटना के बाद मृतक के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. मौजूद पुलिसकर्मियों ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सूजा में युवक का ससुराल है. जहां पर उसकी संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. 

फॉरेंसिक लैब भेजा जा रहा शव
बीती रात युवक का शव सदर अस्पताल लाया गया है. जहां पर वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर उसका देर रात पोस्टमार्टम किया गया. वहीं, डॉक्टरों ने इस मामले को संदेहास्पद बताया है. फिलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आनी बाकी है. हालांकि बाहरी परीक्षण से कुछ भी स्पष्ट नहीं हो रहा है. बेहतर जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा जा रहा है. फॉरेंसिक लैब से जांच के बाद ही मामला पूरी तरह से स्पष्ट हो पाएगा कि युवक की मौत किन कारणों से हुई है. वहीं, घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

रिपोर्ट आने के बाद मामला होगा स्पष्ट
इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अभी इस जहरीली शराब से मौत का मामला नहीं मान रही है. पुलिस का कहना है कि वो पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले को लेकर तस्वीर साफ हो पाएगी.

ये भी पढ़िये: Bihar News: डीलर की हत्या के मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Trending news