बेगूसराय डबल मर्डर केस का 7 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा, हत्या की वजह आई सामने
Advertisement

बेगूसराय डबल मर्डर केस का 7 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा, हत्या की वजह आई सामने

Bihar Police: बेगूसराय पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए सीरियल गोलीकांड सह डबल मर्डर केस का 7 घंटों के अंदर उद्भेदन कर दिया है. पुलिस ने पूरे मामले के मुख्य आरोपी दिलखुश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

बेगूसराय डबल मर्डर केस का 7 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा, हत्या की वजह आई सामने

बेगूसराय:Bihar Police: बेगूसराय पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए सीरियल गोलीकांड सह डबल मर्डर केस का 7 घंटों के अंदर उद्भेदन कर दिया है. पुलिस ने पूरे मामले के मुख्य आरोपी दिलखुश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्त में आए अपराधी की पहचान तेघरा थाना क्षेत्र के पिढौली निवासी दिलखुश कुमार के रूप में की गई है. पुलिस फिलहाल दिलखुश कुमार के दो अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

दोनों मर्डर में एक ही कार का उपयोग

दरअसल रविवार की रात दिलखुश कुमार समस्तीपुर जिले के पटोरी में एक निजी नर्सिंग होम संचालक नवीन कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके अलावा बेगूसराय जिले के तेघड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत गौरा गांव में मजदूर लक्ष्मण महतो की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद बेगूसराय पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज की जांच प्रारंभ की गई तो पता चला कि समस्तीपुर से लेकर बेगूसराय तक हुए इस सीरियल किलिंग में एक ही कार का उपयोग किया गया था.

अवैध संबंध में डॉक्टर की हत्या

बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि पटोरी निवासी नर्सिंग होम संचालक सुनील कुमार की हत्या के पीछे जब जांच की गई तो मूल वजह अवैध संबंध के रूप में सामने आया. बताया जा रहा है कि सुनील कुमार का आरोपी दिलखुश कुमार की साली के साथ अवैध संबंध था और इसी को लेकर दिलखुश कुमार के द्वारा उस घटना को अंजाम दिया गया. साथ ही साथ जब गौरा के मजदूर लक्ष्मण महतो की हत्या के संबंध में छानबीन की गई तो पता चला दिलखुश कुमार के साथी छोटू कुमार का ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय है और अपने ट्रक पर खलासी के काम करने के लिए लक्ष्मण महतो के पुत्र नीतीश कुमार पर उसके द्वारा लगातार दबाव बनाया जा रहा था. लेकिन जब नीतीश कुमार इसके लिए तैयार नहीं हुआ तब इन लोगों ने नीतीश कुमार के पिता लक्ष्मण महतो की उस वक्त हत्या कर दी.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़ें- होली के रंग में नहीं पड़ेगा भंग! इस फूल से बनाएं हर्बल गुलाल, त्वचा को नहीं होगा नुकसान

Trending news