बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत, लोगों ने सड़क पर जमकर काटा बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1482867

बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत, लोगों ने सड़क पर जमकर काटा बवाल

बिहार में सड़क दुर्घटनाएं आम हो गई हैं, सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत की खबर रोज आती है. रफ्तार का कहर यहां की खबरों में सबसे ऊपर है.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय : बिहार में सड़क दुर्घटनाएं आम हो गई हैं, सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत की खबर रोज आती है. रफ्तार का कहर यहां की खबरों में सबसे ऊपर है. बता दें कि बेगूसराय में फिर एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर आ रही है.

इस दर्दनाक सड़क हादसे में तेल टैंकर की चपेट में आने से साइकिल सवार एक मजदूर की मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 31 को घंटों तक जामकर जमकर हंगामा किया एवं चालक उप चालक को पकड़कर पिटाई भी की, तथा गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की. 

घटना नगर थाना क्षेत्र के महमदपुर चौक की है. मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जिनेदपुर निवासी सचिंद्र महतो के रूप में की गई है. बताया जा रहा है सचिंद्र महतो अपने एक साथी लालू कुमार के साथ पिछले 10 दिनों से बिशनपुर में निर्माणाधीन मकान में काम कर रहा था और इसी क्रम में आज भी वह बेगूसराय पहुंचा था. यहां तेज रफ्तार टैंकर की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. 

इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने NH 31 को जामकर जमकर हंगामा किया. तकरीबन 6 घंटे तक एनएच 31 को जाम कर स्थानीय लोगों ने बवाल काटा. बाद में नगर थाने के पुलिस सीओ और बीडीओ घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को मुआवजे का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया. तब जाकर यातायात बहाल हुआ. 

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा आगे की कार्रवाई में जुट गई है. गौरतलब है कि उक्त स्थल पर बीती रात भी बाइक सवार दो व्यक्ति तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे. स्थानीय लोगों ने एनएचएआई से उक्त स्थल पर उपयुक्त व्यवस्था की मांग की है. 
(Report- Jitendra Chaudhary)

ये भी पढ़ें- Single Use Plastic: बिहार में सिंगल यूजेज प्लास्टिक इस्तेमाल करना पड़ेगा महंगा, भरना होगा इतना बड़ा जुर्माना

Trending news