नवविवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, पिता ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप
Advertisement

नवविवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, पिता ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

Bihar Crime: बेगूसराय से एक सनसनीखेज खबर खबर सामने आ रही है जिसमें एक नवविवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. इस घटना में मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर फांसी लगाकर हत्या का आरोप लगाया है.

नवविवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, पिता ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

बेगूसराय:Bihar Crime: बेगूसराय से एक सनसनीखेज खबर खबर सामने आ रही है जिसमें एक नवविवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. इस घटना में मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर फांसी लगाकर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं मृतका के ससुराल वाले इसे हार्ट अटैक से मौत की बात बता रहे हैं. हालांकि लड़की के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने अर्थी से लड़की के शव को बरामद किया एवं पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा की घटना की सच्चाई क्या है. वहीं दूसरी ओर मृतका के ससुराल वाले ने लड़की को चक्कर आने की बात बताई है और कहा कि पूर्व में भी मृतका नंदनी कुमारी को चक्कर आने की बीमारी थी और इसके लिए झाड़-फूंक करवा कर उसे जंतर भी पहनाया गया था.

दरअसल पूरा मामला साम्हो थाना क्षेत्र के सनहा बिंद टोली का है। बताया जा रहा है कि 4 माह पूर्व बिंद टोली निवासी अशोक साह के पुत्र रिंकू की शादी सहरसा जिला के सोनबरसा निवासी नंदनी कुमारी से हुई थी । दोनों ने प्रेम संबंध में स्वेक्षा से अपनी शादी की थी । बताया जा रहा है कि नंदनी कुमारी रिंकू के बड़े भाई की साली थी और बराबर रिंकू अपने बड़े भाई के ससुराल जाया करता था और इसी दौरान दोनों की आंखें चार हुई और दोनों में प्रेम संबंध हो गया। तत्पश्चात दोनों ने स्वेच्छा से अपनी शादी कर ली।

परिजनों के अनुसार उनकी शादी में किसी भी प्रकार का परिवार वालों के द्वारा विरोध नहीं किया गया था । बीती रात नंदनी को एकाएक हार्ट अटैक एवं चक्कर देने की शिकायत हुई और जब तक परिवार वाले चिकित्सक के पास ले जाते तब तक नंदिनी की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना जब लड़की के मायके वालों को मिली तो उन्होंने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Rohtas News Live Update: पुल के पिलर से रेस्क्यू किए गए बच्चे की मौत, 25 घंटे की मशक्कत के बाद निकला था बाहर

Trending news