Vande Bharat: न्यू जलपाईगुड़ी-पटना वंदे भारत का हुआ ट्रायल, बेगूसराय में सेल्फी के लिए मची होड़
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2142136

Vande Bharat: न्यू जलपाईगुड़ी-पटना वंदे भारत का हुआ ट्रायल, बेगूसराय में सेल्फी के लिए मची होड़

Vande Bharat: न्यू जलपाईगुड़ी से पटना के बीच चलने वाली वंदे भारत ट्रेन का आज ट्रायल किया गया. लोग वंदे भारत ट्रेन के साथ सेल्फी लेते दिखे.

 न्यू जलपाईगुड़ी-पटना वंदे भारत

बेगूसराय: बेगूसराय के लोग भी अब देश की अति अत्याधुनिक और सुविधाओं से भरे वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की यात्रा का लाभ ले सकेंगे. न्यू जलपाईगुड़ी से पटना के बीच चलने वाली वंदे भारत ट्रेन बेगूसराय के रास्ते ही जाएगी जिसका आज ट्रायल भी किया गया. वंदे भारत ट्रेन के ट्रायल के दौरान आज भगवा रंग में रंगी वंदे भारत ट्रेन जब बेगूसराय स्टेशन पर रुकी तो उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ ना सिर्फ उमड़ी बल्कि लोग वंदे भारत ट्रेन के साथ सेल्फी लेते भी दिखे. ट्रेन के चालक मदन कुमार ने बताया कि आज न्यू जलपाईगुड़ी से यह ट्रेन चली है जो पटना तक जाएगी.

बेगूसराय में इस ट्रेन का स्टॉपेज दिया गया है. जिस वजह से ट्रेन को यहां रोकते हुए आगे ले जाया जा रहा है. सभी जगह काफी संख्या में इस ट्रेन को देखने के लिए लोग मौजूद थे. न्यू जलपाईगुड़ी से 471 किलोमीटर दूर पटना जाना है और दोपहर 12:10 में पटना पहुंच जाएंगे. ट्रायल में ट्रेन को लोगों ने देखा और कहा कि बेगूसराय स्टेशन पर भी इसका ठहराव होगा. यहां से बड़ी संख्या में लोग इलाज, रोजगार और अन्य कार्यों से पटना एवं सिलीगुड़ी जाते हैं, जिसका लाभ मिलेगा.

वंदे भारत ट्रेन को देखने आए पन्हास निवासी श्रवण कुमार साह ने कहा कि पीएम ने बेगूसराय में विकास की झड़ी लगा दी है. वंदे भारत एक्सप्रेस नरेंद्र मोदी द्वारा दिए जा रहे सौगात की कड़ी है. उम्मीद है कि अब हम लोग भी देश के इस अत्याधुनिक ट्रेन के सफर का लाभ ले सकेंगे.रेल यात्री संघ के महासचिव राजीव कुमार ने कहा कि बेगूसराय में वंदे भारत ट्रेन का आना बड़े खुशी की बात है. यहां से सभी महानगरों के लिए सीधी ट्रेन सेवा और नियमित ठहराव होना चाहिए. वंदे भारत यात्रियों के जरूरत की गति को और स्पीड देगा.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- KK Pathak: केके पाठक ने जाते-जाते बढ़ा दी कुलपतियों की परेशानी! आदेश नहीं मानने वालों पर करा दी FIR

Trending news