Mukesh Sahani Father Murder: जीतन सहनी हत्याकांड का मुख्य आरोपी काजिम खोलेगा राज, पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी दरभंगा पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2343567

Mukesh Sahani Father Murder: जीतन सहनी हत्याकांड का मुख्य आरोपी काजिम खोलेगा राज, पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी दरभंगा पुलिस

Mukesh Sahani Father Murder: विकासशील इंसान पार्टी यानी कि वीआईपी (VIP) सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या का मामला पूरे बिहार में चर्चा का विषय बना हुआ है. इस हत्याकांड पर हर किसी की नजर है. ऐसे में बिहार की कानून व्यवस्था और नीतीश कुमार के पूरे शासन-प्रशासन की साख भी दांव पर लगी है. लिहाजा, दरभंगा पुलिस गिरफ्तार मुख्य आरोपी काजिम अंसारी को दोबारा रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी.

Mukesh Sahani Father Murder: जीतन सहनी हत्याकांड का मुख्य आरोपी काजिम खोलेगा राज, पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी दरभंगा पुलिस

विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी काजिम अंसारी को दरभंगा पुलिस रिमांड पर लेकर दोबारा पूछताछ करेगी. इस बात की जानकारी दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी ने प्रेसवार्ता कर दिया. साथ ही उन्होंने बताया कि गिरफ्तार काजिम अंसारी फिलहाल जेल में है. वहीं उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस में अनुसंधान जारी है. एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने कहा कि पिछले दिनों हमने जिस हथियार से हत्या किया गया उसे खोजने की कोशिश की, लेकिन अभी तक वो हथियार हम लोगों के हाथ नहीं लगा है. इसे लेकर हम लोग न्यायालय से अनुरोध करेंगे कि आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा जाए. जिसके बाद हम लोग दोबारा पूछताछ करेंगे जिसके कुछ सबूत हाथ लग जाए.

उन्होंने बताया कि कार्रवाई के दौरान हमलोगों ने आस-पास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले हैं और बचे हुए सीसीटीवी की भी जांच कर रहे हैं कि इससे कुछ सबूत मिल जाए. घेरे में आए हुए लोगों की भी जांच कर रहे हैं. अभियुक्त ने जिन लोगों का नाम बताया है, उनकी भी जांच कर रहे हैं. मोबाइल का विश्लेषण किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें:भागलपुर में बनेगा केंद्रीय विश्वविद्यालय, कैबिनेट बैठक में भूमि अधिग्रहण को मंजूरी

उन्होंने बताया कि घटनास्थल से बरामद हुए कागजात और बाइक का वेरिफिकेशन कर रहे हैं. उन्होंने मुख्य गुनहगार काजिम के बयानों को लेकर कहा कि अभियुक्त जो भी खुलासा करते हैं, उसका वेरिफिकेशन करना जरूरी होता है ताकि कोई निर्दोष न पकड़ा जाए। इसलिए सामने आए हर पहली का क्रॉस वेरिफिकेशन करना जरूरी होता है.

इस मामले में अभी कई आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। जीतन सहनी की अज्ञात अपराधियों ने सोमवार देर रात निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी. मंगलवार सुबह उनका शव दरभंगा के बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल बाजार स्थित उनके आवास से बरामद किया गया था. अगले दिन बुधवार को ही पुलिस ने काजिम अंसारी को गिरफ्तार किया था. 

यह भी पढ़ें:301 पदों का सृजन, 81 पदों पर नियुक्ति, खिलाड़ियों के लिए CM नीतीश का एक और बड़ा कदम

Trending news