बेगूसराय में संदिग्ध अवस्था में विवाहिता मौत, पीट-पीटकर हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1445339

बेगूसराय में संदिग्ध अवस्था में विवाहिता मौत, पीट-पीटकर हत्या का आरोप

Bihar Crime: बिहार में महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहा है. ताजा मामला बेगूसराय की है. जहां संदेहास्पद स्थिति में एक विवाहिता महिला की मौत का मामला प्रकाश में आया है. इस मौत के बाद मृतका के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

बेगूसराय में संदिग्ध अवस्था में विवाहिता मौत, पीट-पीटकर हत्या का आरोप

बेगूसराय:Bihar Crime: बिहार में महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहा है. ताजा मामला बेगूसराय की है. जहां संदेहास्पद स्थिति में एक विवाहिता महिला की मौत का मामला प्रकाश में आया है. इस मौत के बाद मृतका के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है. इस घटना के बाद परिजनों कोहराम मच गया है.

क्या है पूरा मामला
पूरा मामले जिले के छौराही ओपी क्षेत्र के नारायण पिपड पंचायत के बड़ी जाना गांव की है. मृतक महिला की पहचान नारायण पेपर पंचायत के बड़ी जाना गांव के रहने वाले मोहम्मद अफरोज का पत्नी समीना खातून के रूप में की गई है. मृत महिला के भाई रहमत अली ने बताया कि 7 नवंबर को अपनी बेटी की शादी किया था. उस शादी में अधिक रुपया खर्च हो गया. अधिक रुपया खर्च होने के बाद घर में लगातार मारपीट और बात विवाद बढ़ने लगा. उन्होंने बताया कि लगातार समीना खातून के ऊपर दबाव बनाने लगा कि अपने मायके वालों से पैसा मांगो. लगातार समीना खातून से पैसा मांगने का दबाव बनाने लगा. समीना खातून के द्वारा जब पैसा मांगने से इनकार किया तो इसी से नाराज होकर ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- छपरा में गलत इंजेक्शन लगने से युवक की मौत, परिजनों ने मेडिकल स्टोर पर शव रखकर किया हंगामा

पति और देवर को हिरासत में लिया
उन्होंने आरोप लगाया कि पैसा नहीं मांगने से नाराज होकर उसके पति एवं देवर सहित पूरे ससुराल वालों ने निर्मम तरीके से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दिया. उन्होंने यह भी कहा कि बुधवार की रात फोन के माध्यम से जानकारी मिली कि समीना खातून बीमार है. जब हम लोग उसके घर पर पहुंचे तो सबीना खातून घर में मृत पड़ी हुई थी. जिसके बाद इस मामले की जानकारी छौराही थाने पुलिस को दी गई. मौके पर छौराही थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. फिलहाल छौराही थाने के पुलिस ने मृतका के पति एवं देवर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.
इनपुट- जितेंद्र चौधरी

Trending news