इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, घर से भागकर की शादी, फिर किस कारण लड़की ने कर ली आत्महत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1753184

इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, घर से भागकर की शादी, फिर किस कारण लड़की ने कर ली आत्महत्या

Bihar Crime: बेगूसराय मे शादी के महज छह महीने बाद ही एक नवविवाहिता द्वारा फंदे से लटककर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है. लड़की ओडिशा की रहने वाली है और बेगूसराय के एक युवक से इंस्ट्राग्राम से प्यार के बाद शादी रचाई थी. घटना के सामने आने के बाद लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे है.

इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, घर से भागकर की शादी, फिर किस कारण लड़की ने कर ली आत्महत्या

बेगूसराय: Bihar Crime: बेगूसराय मे शादी के महज छह महीने बाद ही एक नवविवाहिता द्वारा फंदे से लटककर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है. लड़की ओडिशा की रहने वाली है और बेगूसराय के एक युवक से इंस्ट्राग्राम से प्यार के बाद शादी रचाई थी. घटना के सामने आने के बाद लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे है. घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के बारो गावं की है. मृतक नवविवाहिता की पहचान उड़ीसा राज्य के इंदुपुर गावं के रहने वाले हाजरी प्रधान की पुत्री सुभस्मिता प्रधान के रूप में हुई है.

फुलवरिया थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 27 बारों के रहने वाले रोहित कुमार और उड़ीसा के इंदुपुर के रहने वाले सुभस्मिता प्रधान की शादी नवंबर छह महीने पहले कोलकाता के मंदिर में हुई थी. घटना के संबंध में पति रोहित कुमार ने बताया कि वर्ष 2019 मे सुभस्मिता का परिचय इंस्टाग्राम के माध्यम से हुआ. दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई और दोनों ने एक दूसरे से शादी करने को राजी हो गए. रोहित ने बताया कि सुभस्मिता के पिता शराब के आदी हैं. जिसको लेकर अक्सर सुबह स्मिता और पिता के बीच तकरार हुआ करता था. किसी बात से नाराज होकर एक दिन सुभस्मिता ने उसे फोन कर कोलकाता बुलाया और शादी करने की जिद करने लगी. रोहित इस बात के लिए तत्काल राजी नहीं हुआ.

बाद में लोगों से राय मसविदा के बाद हुआ शादी के लिए कोलकाता पहुंचा. जहां दोनों ने शादी कर ली.  शादी के बक्त रोहित दिल्ली में लाकर फर्नीचर का काम किया करता था. शादी के बाद सुभस्मिता और रोहित अपनी जिंदगी दिल्ली गुजारने लगे. इसी बीच रोहित की तबीयत अचानक खराब हो गई. जिसके बाद डॉक्टर ने उसे 2 महीने आराम करने के लिए कहां. जिसके बाद दोनों बेगूसराय अपने घर चले आये. रोहित ने बताया कि अगले कुछ दिनों में दोनों फिर से दिल्ली जाकर रहने वाले थे. इसी बीच कलवा दवाई लेने के लिए घर से बाहर गया. जिसके बाद उसकी पत्नी ने फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी.

रोहित ने बताया कि सुभस्मिता के पिता अक्सर उसकी पत्नी को शराब के नशे मे टॉर्चर किया करते थे. इसी सिलसिले में एक दिन पहले भी शराब के नशे में उसके पिता के द्वारा उनकी पत्नी से जमकर कहासुनी हुई थी. उन्हें लगता है कि इसी बात से नाराज होकर उसने उसके घर से निकलते ही फांसी का फंदा गले में लगा कर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय से अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- मधेपुरा में बीजेपी की बैठक के दौरान कई राउंड फायरिंग, कार्यकर्ता को लगी गोली

Trending news