Lalu Yadav: राजेंद्र पुल पर फंसा लालू यादव का रथ, काफी मशक्कत के बाद निकला काफिला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2142708

Lalu Yadav: राजेंद्र पुल पर फंसा लालू यादव का रथ, काफी मशक्कत के बाद निकला काफिला

Lalu Yadav: बेगूसराय जाने के क्रम में लालू यादव का काफिला राजेंद्र पुल पर फंस गया है. काफी मशक्कत के बाद इसे निकाला गया.

पुल पर फंसा लालू यादव का रथ

बेगूसराय: बेगूसराय के राजेंद्र पुल पर लालू यादव का रथ अचानक हाइट गेज में फंस गया. लालू यादव का रथ फंसने के बाद काफी देर तक वहां अफरा तफरी का माहौल बना रहा. बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और नेता प्रतिपक्ष बिहार विधानसभा तेजस्वी यादव के मंगलवार को बेगूसराय जिले में आगमन को लेकर राजेन्द्र पुल पर सैकड़ों राजद कार्यकर्ताओं ने फूलों की माला लेकर एनएच 31 सड़क किनारे खड़े रहे. मौके पर विधि-व्यवस्था और यातायात व्यवस्था सामान्य बनाए रखने और जाम से निजात दिलाने को लेकर चकिया ओपी अध्यक्ष नीरज कुमार चौधरी दल-बल के साथ कड़ी निगरानी कर दिशा-निर्देश देते रहे.

लालू प्रसाद यादव का रथ फंस जाने के बाद उस जगह काफी समय तक अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. वहीं आनन-फानन में थानाध्यक्ष चकिया ओपी नीरज कुमार चौधरी ने जेसीबी और हाइड्रा के मदद से कड़ी मशक्कत बाद हाईट गेज को उतारा. तब जाकर लालू यादव का काफिला बेगूसराय जिले में प्रवेश किया. यहां सबसे खास बात यह है कि राजेंद्र पूल के दोनों छोरों पर हाइट गेज रेलवे द्वारा लगाया गया है. जहां दोनों हाइट गेज में से एक हाईट गेज आसानी से लालू प्रसाद यादव का काफिला पास कर गया. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दूसरे छोर पर लगी हाईट गेज की उंचाई हाथिदह तरफ़ लगी हाईट गेज से काफी कम है.

वहीं अपने नेता के स्वागत में खड़े राजद कार्यकर्ताओं ने स्थानीय एवं जिला प्रशासन के साथ साथ राज्य एवं केन्द्र सरकार को खूब कोसा. दूसरी ओर गरीबों के मसीहा लालू यादव एवं बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ज़िंदाबाद का नारे भी लगाए जा रहे थे. अपने नेता के स्वागत में पूर्व विधान पार्षद सह वरिष्ठ राजद नेता तनवीर हसन एवं उषा सहनी के अगुआई में अपने नेता का गर्मजोशी से स्वागत किया. जानकारी अनुसार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव राजद के कद्दावर नेता श्रीनारायण यादव की धर्मपत्नी के श्राद्ध कर्म में शामिल होने बेगूसराय जा रहे थे.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Hemant Soren: हेमंत सोरेन की मुश्किलें बढ़ी, ईडी के नोटिस की अवेहलना करने पर समन जारी

Trending news