Bihar News: काम करने के दौरान मजदूर के सिर पर गिरा लोहे का गाटर, दबकर एक की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1866706

Bihar News: काम करने के दौरान मजदूर के सिर पर गिरा लोहे का गाटर, दबकर एक की दर्दनाक मौत

Bihar News: बेगूसराय में दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां सिर पर लोहे का गाटर गिरने से उसमें दब कर एक मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दूसरा मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. ये  घटना फुलवड़िया थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-28 के समीप निकट की है.

Bihar News: काम करने के दौरान मजदूर के सिर पर गिरा लोहे का गाटर, दबकर एक की दर्दनाक मौत

बेगूसराय: Bihar News: बेगूसराय में काम करने के दौरान सिर पर लोहे का गाटर गिरने से उसमें दब कर एक मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दूसरा मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. वही इस मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना फुलवड़िया थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-28 के समीप निकट की है. बताया जा रहा है कि मजदूर एक कंपनी में ठीकेदार के अधीन कार्यरत एक मजदूर की सिर पर लोहे की गाटर गिरने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज निजी अस्पताल में कराया जा रहा है.

लोगों ने बताया कि मृतक की पहचान तेघड़ा थाना अंतर्गत गौरा एक के वार्ड 7 निवासी स्वर्गीय श्रवण राय का करीब 39 वर्षीय पुत्र कृष्ण मुरारी कुमार के रूप में हुई है. वहीं घायल की पहचान मधुरापुर निवासी करीब 40 वर्षीय पंकज कुमार के रूप में हुई है. लोगों ने बताया कि कंपनी के दूसरे हिस्से में हाइड्रा से एक चालक व दो मजदूर द्वारा लोहा का गाटर उठाने का कार्य चल रहा था. इस दौरान गाटर मज़दूर पर गिर गया. इस घटना में दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. कंपनी के कर्मियों द्वारा दोनों मजदूर को इलाज के लिए बेगूसराय निजी अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टर ने एक मजदूर को मृत घोषित कर दिया. जबकि दूसरे घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है. इस दौरान लोगों ने मृतक मजदूर के शव को कंपनी के मुख्य गेट पर रख कर मुआवजा की मांग करने लगे.

घटना कि सूचना मिलते ही फुलवड़िया थाना की पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन में जुट गई. करीब तीन घंटे के बाद कंपनी व पीड़ित परिवार के बीच मुआवजा पर वार्ता सफल होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया है. घटना की स्पष्ट जानकारी नहीं लग सकी है. अब घटना कैसे घटीत हुई है ये तो जांच के बाद ही सामने आएगा फिलहाल फुलवरिया थाने के पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Bihar News: निजी अस्पताल पर लगा आंख खराब करने का आरोप, सिविल सर्जन ने दिया जांच के आदेश

Trending news