Bihar Crime:युवक की हत्या कर शव को बूढ़ी गंडक नदी में फेंका, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1699913

Bihar Crime:युवक की हत्या कर शव को बूढ़ी गंडक नदी में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. जहां अपराधियों ने एक व्यक्ति को निर्मम तरीके से हत्या कर शव को गंडक नदी में फेंक दिया. इस हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हैबतपुर स्थित बूढ़ी गंडक नदी की है.

Bihar Crime:युवक की हत्या कर शव को बूढ़ी गंडक नदी में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय:Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. जहां अपराधियों ने एक व्यक्ति को निर्मम तरीके से हत्या कर शव को गंडक नदी में फेंक दिया. इस हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हैबतपुर स्थित बूढ़ी गंडक नदी की है. बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना पुलिस को अज्ञात युवक का शव होने की सूचना मिली थी. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने हेबतपुर स्थित बुढी गंडक के यादव घाट से शव की बरामदगी की है. मृतक के जेब से मिले आधार कार्ड के आधार पर उसकी पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत रजौरा गांव के वार्ड संख्या 9 निवासी स्वर्गीय बालेश्वर पंडित का लगभग 38 वर्षीय पुत्र दिनेश पंडित के रूप में की है. मौत की होने की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है.

बताया जाता है कि युवक हैदराबाद में रहकर राजमिस्त्री का काम करता था और एक महीने बाद वह अपने घर लौट रहा था. मृतक की पत्नी ने रोते बिलखते बताया कि सोमवार की रात अंतिम बातचीत हुई थी. उसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा. परिजनों ने बताया कि बातचीत के दौरान पहासारा जाने की बात बताया था और मझौल पहुंचने की जानकारी दिया था. जबकि बातचीत के क्रम में पीड़ित पत्नी घर आने की गुहार लगाई थी. अगले मंगलवार को जब घर नहीं पहुंचा तो काफी खोजबीन की. लेकिन उसका कुछ भी अता पता नहीं चल सका और बुधवार को गांव के सरपंच ने मौत होने की सूचना परिजनों को दी. उसने बताया कि जब वह घटनास्थल पहुंची तो कपड़े एवं अन्य पहचान को देखकर उसकी पहचान उसे अपने पति के रूप में किया.

बताया जाता है कि मृतक अपने पिता का इकलौता पुत्र था और घर का मात्र एक कमाऊ व्यक्ति के रूप में मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण चला रहा था. फिलहाल हत्या के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो पाया है कि हत्या के पीछे बदमाशों के इरादा क्या था. मुफस्सिल थाने की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और विभिन्न बिंदुओं पर गौर करते हुए अपने आगे की जांच में जुटी हुई है. जबकि मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़ें- नम्रता मल्ला की जवानी देख नीलकमल को आचार के बाद याद आया रसगुल्ला, वीडियो ने मचाया धमाल

 

 

Trending news